Joe Rogan की Wife Jessica Ditzel की जीवनी आयु ,जन्म ,शिक्षा ,शादी

Biography of Joe Rogan's Wife Jessica Ditzel Age, Birth, Education, Marriage

Biography of Joe Rogan’s Wife Jessica Ditzel Age, Birth, Education, Marriage

जो रोगन पत्नी जेसिका डिट्ज़ेल

 

नाम जेसिका डिट्ज़ेल

उम्र (2022) 46 साल

वजन 65 किग्रा

कॉलेज / यूनिवर्सिटी कैलिफोर्निया स्टेट यूनिवर्सिटी

पेशा पूर्व मॉडल

जन्म स्थान शुगर लैंड, टेक्सास

राष्ट्रीयता अमेरिकी

पति जो रोगन

2009 में शादी की

बच्चे 3

 

स्रोत: ई-सेलेब-गॉसिप.कॉम

 

जो रोगन निश्चित रूप से “जैक ऑफ ऑल ट्रेड्स” रहे हैं जब उनके पूर्व-जेआरई कैरियर की बात आती है। कॉमेडियन जो रोगन ने दस कॉमेडी स्पेशल जारी किए हैं। उनके दो नवीनतम, ट्रिगर और स्ट्रेंज टाइम्स वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध हैं। फीनिक्स न्यू टाइम के साथ एक साक्षात्कार में, रोगन ने कॉमेडी को “आपके विचारों का शुद्ध प्रतिनिधित्व, जिसका लोग आनंद लेते हैं” के रूप में वर्णित किया।


जो रोगन, अभिनेता ने एनबीसी के न्यूज़राडियो पर जो गैरेली के रूप में अपना पहला बड़ा ब्रेक अर्जित किया और एनबीसी के जस्ट शूट मी !, द मैन शो, द चैपल शो में कुछ नाम रखने के लिए अतिथि भूमिका निभाई। उन्होंने 2001 – 2006 के बीच लोकप्रिय रियलिटी शो फीयर फैक्टर और 2011 में एक संक्षिप्त कार्यकाल की मेजबानी भी की।

 

UFC कमेंटेटर कुछ ऐसा है जो MMA में रोगन के जुनून और पृष्ठभूमि को देखते हुए JRE प्रशंसकों के लिए आश्चर्य की बात नहीं है। 1997 में, उन्हें UFC द्वारा कलर कमेंटेटर के रूप में नियुक्त किया गया था। यह पूछे जाने पर कि वह टमटम उसके पास कैसे आया, रोगन की निम्नलिखित प्रतिक्रिया है –

“मैंने 1997 में उनके साथ शुरुआत की थी। मैं लड़ाई के बाद का साक्षात्कारकर्ता था,” रोगन ने कहा। “उन्होंने यही किया: वे मुझे वहां लाए, उन्होंने मुझे एक माइक्रोफोन दिया, उन्होंने मेरे कान में एक ईयरपीस लगाया और वे चले गए, ‘ठीक है, तैयार, जो? हम तीन सेकंड में आपके पास आने वाले हैं।’ “

 

“किसी ने मुझे यह नहीं बताया कि मैं क्या करने जा रहा हूं, लोगों का साक्षात्कार कैसे करूं; उस समय यह एक अजीब संगठन था,”
उपरोक्त सभी के बावजूद, रोगन निस्संदेह अपने पॉडकास्ट “द जो रोगन एक्सपीरियंस” के लिए जाना जाता है। MMA फाइटर्स और उनके साथी कॉमेडियन होने के अलावा, रोगन के शो में माइली साइरस, बर्नी सैंडर्स, रॉबर्ट डाउनी जूनियर और कई अन्य जैसे कुछ प्रमुख अतिथि थे।

जो रोगन की पत्नी कौन है?

 

स्रोत: ई-सेलेब-गॉसिप.कॉम

जो रोगन की शादी दिवंगत कॉमेडियन रॉबर्ट शिमेल, जेसिका डिट्ज़ेल की बेटी से हुई है। शुगर लैंड, टेक्सास में पैदा हुए डिट्ज़ेल सात बच्चों में से एक हैं। हाई स्कूल से स्नातक करने के बाद, उन्होंने कैलिफ़ोर्निया स्टेट यूनिवर्सिटी में भाग लिया जहाँ उन्होंने कला और तकनीकी रंगमंच में स्नातक की पढ़ाई की। विचलित करने वाली रिपोर्टें बताती हैं कि वह मनोविज्ञान और सेलुलर जीवविज्ञान में डिग्री के लिए एरिजोना विश्वविद्यालय गई थी

 

द सिनेमहोलिक के अनुसार, रोगन और डिट्ज़ेल ने 2001 में एक-दूसरे को देखना शुरू किया। अपनी अपार लोकप्रियता के बावजूद, रोगन हमेशा अपने पारिवारिक जीवन को निजी रखने में कामयाब रहे।

 

जेसिका डिट्ज़ेल क्या करती है?

साभार: @jessicarogan फेसबुक

रोगन की तरह, डिट्ज़ेल ने कई टोपियाँ पहनी हैं। जब वह जो से मिलीं तो वह एक मॉडल थीं और टेबल का इंतजार करती थीं। वह वर्तमान में एक टीवी निर्माता के रूप में काम करती है और विभिन्न एजेंसियों के लिए एक मॉडल के रूप में काम करती है। डिट्ज़ेल एक स्थापित टीवी निर्माता रही हैं और उन्हें उद्योग में सिर्फ जो रोगन की पत्नी के रूप में नहीं जाना जाता है।

 

 

जो रोगन से मिलने से पहले जेसिका डिट्ज़ेल का रिश्ता

जो रोगन ने 2009 में जेसिका डिट्ज़ेल के साथ शादी के बंधन में बंध गए। रोगन से शादी करने से पहले, उन्होंने आरएंडबी समूह “एच-टाउन,” केवेन ‘डिनो’ कॉनर के सितारों में से एक को डेट किया।

 

जेसिका डिट्ज़ेल और केवेन कॉनर का 1996 में काजा रोज़ नाम से एक बच्चा पैदा हुआ था। साल 2000 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया। हालांकि, 2003 में, केवेन कॉनर की अपनी गर्भवती प्रेमिका, टेश्या रे वीसेंट के साथ एक कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई। उस त्रासदी के बाद जेसिका और जो रोगन मिलने लगे।

क्या जो रोगन का अपनी पत्नी के साथ प्रेनअप है?

 

हां, कपल के पास प्रेनअप है। रॉलिंग स्टोन्स के साथ एक साक्षात्कार में रोगन ने स्थिति के बारे में यह कहा –

“मैं जो कुछ भी करता हूं वह मुझे करने देता है। इसी तरह हम साथ-साथ चलते हैं। वह मेरे साथ चुदाई नहीं करती। एक प्रेनअप? बेशक। मैं हास्यास्पद और गूंगा हूँ, लेकिन मैं मूर्ख नहीं हूँ। फिर वह एक पल के लिए अपने बच्चों के बारे में सोच रहा है। “आपको पता है कि? पोर्न और स्ट्रिप क्लब अब मुझे बहुत अलग लगते हैं। वे आउट नहीं हुए। लेकिन वे सिर्फ एक जैसे नहीं लगते। बच्चों के होने ने इसे बर्बाद कर दिया।

 

जो रोगन जेसिका डिट्ज़ेल बच्चे

जैसे ही उन्होंने डेटिंग शुरू की, इस बात की काफी अटकलें थीं कि यह जोड़ी लंबे समय तक नहीं चलेगी। लेकिन, सभी को आश्चर्य हुआ, 2008 में, उनकी पहली बेटी लोला हुई।

उन्होंने एक साल बाद एक बहुत ही अंतरंग कैलिफोर्निया शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने 2010 में अपनी दूसरी बेटी, रोज़ी रोगन का स्वागत किया और तब से एक खुशहाल टीम हैं। जो ने पिछले रिश्ते से जेसिका की बेटी काव्या रोज़ को भी कानूनी रूप से गोद लिया था।