Bharat में सट्टा मटका बाजार साल के इन दिनों बंद रहता है | Satta Matka bazar saal ke in dino band rahta hai dekhen
न्यूज़

Bharat में सट्टा मटका बाजार साल के इन दिनों बंद रहता है | Satta Matka bazar saal ke in dino band rahta hai dekhen

 Satta Matka ki chutti ki khabar :जब सट्टा मटका बाजार बंद रहता है? सट्टा मटका छुट्टियां कब मनाई जाती हैं, जिन्हें भारत के विभिन्न हिस्सों में कई नामों से जाना जाता है? यहां आपको सट्टा मटका हॉलिडे के बारे में सट्टा मटका टका बाजार से लाभ की चाह में भारत में प्रतिदिन नए लोग जुड़ते हैं। वे सट्टा मटका के बारे में हर रहस्य (Mystery) की खोज करना चाहते हैं और इसका मौका चाहते हैं।

 सट्टा मटका बाजार में रोज अरबों रुपये का कारोबार होता है और शेयर बाजार की तरह यह सुबह से रात तक नए नामों के साथ खुलता और बंद होता है। हालाँकि, आपको यह जानकर आश्चर्य हो सकता है कि भारत में अवैध (illegal) सट्टा मटका (Satta Matka) व्यापार अपने खुद के नियमों का पालन करता है।

विभिन्न सट्टा मटका खेल नियम हैं जिनका पालन हर सट्टेबाज और खिलाड़ी को करना चाहिए जो इस अवैध (illegal) गतिविधि में भाग लेते हैं।

सट्टा मटका मार्केट साल इन दिनों में छुट्टियां 

सट्टा मटका (Satta Matka) सिंडिकेट के लोग अपने कर्मचारियों (employees) का विशेष ध्यान रखते हैं, यही वजह है कि वे अपने साल भर के अवकाश कार्यक्रम (Holiday Program) को सुरक्षित रखते हैं।

सट्टा मटका के खिलाड़ी पूरे साल के लिए सट्टा मटका कैलेंडर (calendar) बनाने के लिए इकट्ठा होते हैं, जिस पर यह तय किया जाता है कि सट्टा मटका साल के लिए कब बंद होगा। अब यह सट्टा मटका कैलेंडर (calendar) बन चूका है।

साल के इन दिनों में पूरा सट्टा बाजार बंद रहता है।

गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य (Celebration) में 26 जनवरी को सट्टा मटका (Satta Matka) बाजार बंद रहता है ।

दीपावली पर, भारत के सभी सट्टा बाजारों में 10 दिनों की छुट्टी मनाई जाती है, और कोई सौदा नहीं होता है।

महात्मा गांधी की स्मृति में गांधी जयंती पर सट्टा बाजार बंद रहता है।

होली के दिनों में भारत में दो दिनों तक सट्टा मटका पर काम नही होता हैं।

satta king,satta king 786,satta king fast,delhi satta king,satta king result,satta king chart,black satta,satta king disawar,satta king 2021,disawar satta king,satta matka ,satta matta matka 0,satta matta matka 07,open matka satta result,satta matkà 143 guessing forum,satta matta matka 8 patti,

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.