न्यूज़

भाजपा पार्षद पर लगे आरोप की जांच कमेटी गठित, नगर में राणावत बना चर्चा का विषय

जहाजपुर (आज़ाद नेब) भारतीय जनता पार्टी के पार्षद रामप्रसाद रेगर पर लगे आरोपों की जांच करने के लिए नगर पालिका के तीन कर्मचारियों की टीम गठित की है जो 15 दिनों में जांच कर अधिशासी अधिकारी को सौंपेगी।

शिकायतकर्ता भानु प्रताप सिंह राणावत नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है। जनता हो या नेता सबकी जुबान पर अभी एक ही नाम है। कल जब खबर प्रकाशित की गई थी तभी से राणावत को ढूंढा जा रहा है। राजनीतिक रूचि रखने वाले कई लोग राणावत को ढूंढ रहे हैं।

कि यह कौन है और कहां रहता है कई लोगों का कहना है कि यह जहाजपुर का निवासी नहीं है। किसी ने फर्जी नाम लगाकर शिकायत की है। ऐसी कई बातों को लेकर नगर में चर्चा आम है।

नगर पालिका अधिशासी अधिकारी सुरेंद्र मीणा ने बताया कि जिला कलेक्टर शिव प्रकाश नकाते को भानुप्रताप सिंह राणावत द्वारा जनसुनवाई में शिकायत की गई है कि रामप्रसाद रैगर पार्षद नगर पालिका जहाजपुर द्वारा सरकारी जमीनों पर अतिक्रमण करवाया जा रहा है, रिश्तेदारों द्वारा बिना अनुमति मकान निर्माण करवाया है व शराब पीकर महिलाओं व महिला सफाई कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार किया गया है।

मिठठनलाल ग्वाला, रवि घारू व ग्यारसीलाल को आदेशित किया गया है कि नगर पालिका जहाजपुर में पार्षद रामप्रसाद रैगर के कितने रिश्तेदार निवास करते है। क्या उनके द्वारा अतिक्रमण किया हुआ है। क्या उनके द्वारा भवन निर्माण अनुमति, नल बिजली एनओसी ले रखी है।

पार्षद जहां निवास करता है उस मोहल्ले के निवासियों के बयान लेवे कि क्या शराब पीकर महिलाओं के साथ छेडछाड की है व महिला सफाई कार्मिकों के बयान लेवे की क्या उनके साथ छेडछाड की गई है। इसकी 15 दिवस में जांच रिपोर्ट समक्ष पेश करे।

Azad Mohammed nab
आज़ाद मोहम्मद नब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 के साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365