भाजपा नेता ने पौधों को राखी बांध चरागाह को जंगल बनाने का लिया संकल्प

Azad Mohammed nab

जहाजपुर (आज़ाद नेब) रक्षाबंधन के पावन पर्व के उपलक्ष में भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं बिलेटा सरपंच ने चरागाह भूमि पर लगाए गए पौधों को राखी बांधकर उन्हें विकसित करने का संकल्प लिया।

भाजपा नेता एवं सरपंच शैतान सिंह मीणा ने बताया कि रक्षाबंधन पर्व के उपलक्ष में चरागाह में लगे पौधों को राखी बांधकर त्योहार मनाया तथा हमने संकल्प लिया कि इन पौधों को पेड़ के रूप में विकसित किया जाएगा। जंगल विकसित करने के लिए विगत कई वर्षों से मीणा प्रयासरत है कथा इन्हीं के मेहनत से चरागाह का 34 सेक्टर आज जंगल हो चुका है। भाजपा नेता के साथ ग्राम के सभी युवाओं ने संकल्प लिया कि छोटे पौधों को बड़ा करके प्रकृति के प्रति धर्म निभाया जाएगा।

इस मौके पर चरागाह विकास समिति के सदस्य वार्ड पंच दिलखुश मीण, योगेश मीणा, महावीर मीणा, छोटू लाल रेगर, वरदाराम मीणा, जय सिंह मीणा तथा तथा एफ ई एस संस्था के सदस्य मनोज मीणा व मुकेश खटीक मौजूद थे।

Share This Article
Follow:
आज़ाद मोहम्मद नेब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 ,लाइव टुडे, साधना प्लस, सरेराह, हुक्मनामा समाचार, जयपुर टाइम्स साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365