वोटिंग से पहले प. बंगाल में हिंसा,उपद्रवियों ने गाड़ियां फूंकी

  नई दिल्ली लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के मतदान से एक दिन पहले पश्चिम बंगाल में हिंसा एक बार फिर भड़क उठी। राज्य के 24 परगना जिले के भाटपाड़ा में देर रात अनियंत्रित भीड़ ने जमकर तोड़फोड़ की इस दौरान भीड़ ने दो गाड़ियों पर बम फेंक दिया जिसके चलते अफरा-तफरी मच …

वोटिंग से पहले प. बंगाल में हिंसा,उपद्रवियों ने गाड़ियां फूंकी Read More »

May 19, 2019 6:29 pm

 

नई दिल्ली

लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के मतदान से एक दिन पहले पश्चिम बंगाल में हिंसा एक बार फिर भड़क उठी। राज्य के 24 परगना जिले के भाटपाड़ा में देर रात अनियंत्रित भीड़ ने जमकर तोड़फोड़ की इस दौरान भीड़ ने दो गाड़ियों पर बम फेंक दिया जिसके चलते अफरा-तफरी मच गई. इस हमले में दोनों गाड़ियां जल कर खाक हो गईं।

उपद्रवियों ने इलाके में कई जगह आगजनी और पत्थरबाजी की मामले को बढ़ता देख मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है फिलहाल हिंसा जारी है और सुरक्षाबल इसे काबू करने का प्रयास कर रहे हैं।

अभी कुछ दिन पहले ही पश्चिम बंगाल के कोलकाता में बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हंगामा हो गया था. शाह खुली गाड़ी में सवार थे. इसी दौरान उनके वाहन पर डंडे फेंके गए. इसके बाद दो गुटों में झड़प हो गई और हालात बेकाबू हो गए. कुछ गाड़ियां फूंक दी गईं और रोड शो पर पथराव भी हुआ. हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज भी करनी पड़ी.
इससे थोड़ा आगे जाकर कोलकाता के विद्यासागर कॉलेज के सामने दो गुटों में झड़प हो गई यहां रोड शो पर पथराव किया गया और हंगामा बढ़ गया. उग्र भीड़ ने कई गाड़ियां फूंक दीं उपद्रवियों पर काबू पाने के लिए अतिरिक्‍त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया।

Prev Post

भ्रष्टाचार मामले में मुख्य सूत्रधार पीपलू सीआई पर कार्रवाई कब

Next Post

अलवर गैंगरेप पीड़िता बनेगी राजस्थान पुलिस की सिपाही

Related Post