निर्धारित समय से पूर्व ही कार्मिकों ने बैंक के गेट पर जड़ा ताला

  परेशान उपभोक्ताओं ने उच्चाधिकारियों से की शिकायत , जांच का दिया आश्वासन  अलीगढ़, (शिवराज मीना)। भारत सरकार  वित्त विभाग के बैंक प्रबंधन को व्यवस्थित करके बैंक के मार्फत सुविधाएं उपलब्ध करवाकर तरह तरह के कारगर प्रयास तो कर रही हैं, लेकिन बैंक के कार्मिकों की उदासीनता के चलते बैंक कार्मिक ना तो उपभोक्ताओं से …

निर्धारित समय से पूर्व ही कार्मिकों ने बैंक के गेट पर जड़ा ताला Read More »

January 16, 2019 3:18 pm

 

परेशान उपभोक्ताओं ने उच्चाधिकारियों से की शिकायत , जांच का दिया आश्वासन 

अलीगढ़, (शिवराज मीना)। भारत सरकार  वित्त विभाग के बैंक प्रबंधन को व्यवस्थित करके बैंक के मार्फत सुविधाएं उपलब्ध करवाकर तरह तरह के कारगर प्रयास तो कर रही हैं, लेकिन बैंक के कार्मिकों की उदासीनता के चलते बैंक कार्मिक ना तो उपभोक्ताओं से सही तरीके से पेश आते हैं ओर ना ही आम उपभोक्ताओं को बैंक की सुविधाएं व जानकारी भी ठीक से नहीं उपलब्ध करा पाकर सन्तुष्ट कर पाते हैं।
लापरवाह की हद तो तब हो गई जब बुधवार को अलीगढ़ के बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्मिकों ने चार 4.00 बजे बाद ही बैंक के ताला जड़कर चले गए। इस दौरान 4.27 बजे बैंक के काम से आये उपभोक्ताओं को निर्धारित समय से पूर्व ही बैंक के ताला लटका मिला तो उपभोक्ताओं ने मोबाईल के लोकेशन टाईम स्टाम्प कैमरा से फोटो लेकर इसकी सूचना एलडीएम टोंक व उच्चाधिकारियों को दी गई और थोडी ही देर बाद बैंक के निर्धारित समय से पहले ताले लटके होने की खबर फोटो व वीडियो सोशल मीडिया व वाटसप गुरूपों में वायरल होने लगे।  इस बाबत जब संबंधित बैंक  बैंक ऑफ बड़ौदा के विभागीय अधिकारियों एलडीएम टोंक व डीआरएम अजमेर ने जानकारी नहीं दी तो बाद में उपभोक्ताओं व पत्रकारों ने बैंक ऑफ बड़ौदा के क्षेत्रीय प्रबंधक अजमेर  को इसकी सूचना दी गई तो उन्होंने मामले की जानकारी लेकर शीघ्रता से कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
इनका कहना है
इस बाबत अजमेर रीजनल के क्षेत्रीय प्रबंधक बैंक ऑफ बड़ौदा विमल कुमार नेगी का कहना है कि बैंक का निर्धारित समय 4:45 बजे का होता है, उससे पहले कार्मिकों द्वारा बैंक पर ताला नहीं  लगाया जा सकता। मामले की संबंधित जिले के एलडीएम व शाखा प्रबंधक  से बात करके जानकारी लेकर कार्यवाही की जाएगी।

Prev Post

कटारिया बने नेता प्रतिपक्ष, राठौड होंगे उपनेता

Next Post

केन्द्र के कार्यक्रमों से भाजपा शुरू करेगी लोकसभा चुनावों की तैयारी, बैठक 21 को

Related Post