बरोनी थानाधिकारी चौधरी ने की ताबड़तोड़ कार्यवाही, माफियाओ में मची भगदड़

    बरोनी थानाधिकारी ने अवैध बजरी से भरे 12 ट्रेक्टर-ट्रोली जब्त कर दस को जेल भेजा। निवाई। (विनोद सांखला) टोंक जिले के बरोनी थानाधिकारी रामकृष्ण चौधरी ने बनास नदी से होने वाले अवैध बजरी खनन ओवरलोड परिवहन के विरुद्ध अभियान चलाकर टीम गठित कर बजरी माफियाओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। …

बरोनी थानाधिकारी चौधरी ने की ताबड़तोड़ कार्यवाही, माफियाओ में मची भगदड़ Read More »

October 22, 2018 2:44 pm

 

 

बरोनी थानाधिकारी ने अवैध बजरी से भरे 12 ट्रेक्टर-ट्रोली जब्त कर दस को जेल भेजा।

निवाई। (विनोद सांखला) टोंक जिले के बरोनी थानाधिकारी रामकृष्ण चौधरी ने बनास नदी से होने वाले अवैध बजरी खनन ओवरलोड परिवहन के विरुद्ध अभियान चलाकर टीम गठित कर बजरी माफियाओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। कार्यवाही से चौधरी को बजरी माफिया सिंघम के नाम से जानने लगे।

रविवार की रात नाकाबंदी कर निवाई तहसील की ग्राम पंचायत जामडोली में अवैध बजरी स्टोको पर से बजरी भरकर जयपुर मंडी जाने वाले 12 ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को करीरिया गांव में अवैध ओवरलोड बजरी का निर्गमन करते हुए ज़ब्त किया एवं दस ड्राइवर को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही की गई ।जिससे बजरी खनन माफियाओं में भगदड़ मच गई।

बरोनी पुलिस का यह अभियान लगातार आगे भी जारी रहेगा। थानाधिकारी रामकृष्ण चोधरी ने अवैध बनास बजरी खनन व परिवहन से जुड़े 12 ट्रेक्टर ट्रॉली को ज़ब्त कर खनन विभाग व परिवहन विभाग को सूचना दी।

Prev Post

राजस्थान में वसुंधरा गुट को पटखनी देता शाह खेमा

Next Post

श्रीविश्वकर्मा स्वाभिमान यात्रा का किया स्वागत,कहा समाज को मिले उचित राजनैतिक प्रतिनिधित्व

Related Post