बाल नही काटने एवं जाति सूचक शब्दों से अपमानित करने पर मामला दर्ज करवाया

Newai News । उपखण्ड के ग्राम डांगरथल में बालों की कंटिग करवाने गए व्यक्ति की कटिंग करने से मना करने एवं जाति सूचक शब्दों से अपमानित करने पर निवाई तहसील क्षेत्र के वाल्मिकी समाज में भारी रोष व्याप्त हो गया । इस मामले में निवाई थाने में मुकदमा भी दर्ज करवाया गया हैं। अखिल भारतीय …

बाल नही काटने एवं जाति सूचक शब्दों से अपमानित करने पर मामला दर्ज करवाया Read More »

June 11, 2020 11:57 am

Newai News । उपखण्ड के ग्राम डांगरथल में बालों की कंटिग करवाने गए व्यक्ति की कटिंग करने से मना करने एवं जाति सूचक शब्दों से अपमानित करने पर निवाई तहसील क्षेत्र के वाल्मिकी समाज में भारी रोष व्याप्त हो गया । इस मामले में निवाई थाने में मुकदमा भी दर्ज करवाया गया हैं।

अखिल भारतीय वाल्मिकी महासभा तहसील निवाई के अध्यक्ष रोहित संगत ने बताया है कि 10 जून को डांगरथल में सैलून के दुकानदार नंदकिशोर सैन पुत्र जगदीश सैन की दुकान पर गांव के ही कालू पुत्र रामदेव वाल्मिकी अपनी कटिंग करवाने के लिए गया । जहां दुकानदार ने बाल काटने से मना कर दिया तथा उल्टे ग्राहक को जाति सूचक शब्दों से प्रताडित किया गया । इससे तहसील के वाल्मिकी समाज में जोरदार रोष छाया हुआ हैं।

महासभा ने चेताया कि आगामी दो दिनों में उक्त दुकानदार के विरूद्ध कोई कठोर कार्यवाही नही की तो मजबूर होकर सफाई कार्य बंद कर दिया जाएगा । जिसकी समस्त जिम्मेदारी प्रशासन की होगी ।

Prev Post

केन्द्र सरकार की आमजन के लिए बनी जन कल्याणकारी योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठाये -अजीत सिंह मेहता

Next Post

भीलवाड़ा मे कोरोना पॉजिटिव के आपरेशन का मामला, दो चिकित्सक सहित 4 दोषी

Related Post