अलीगढ बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम को लूटने के प्रयास की घटना का पर्दाफाश

  पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक बाल अपचारी अलीगढ़ में दो नकाबपोश चोरों द्वारा बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम को सरिये तोड़कर लूट का प्रयास की घटना का था मामला अलीगढ़, (शिवराज मीना)। स्थानीय थाना पुलिस ने 20 सितम्बर गुरुवार रात्रि को अलीगढ़ कस्बे में बस-स्टेण्ड के पास उखलाना रोड़ स्थित बैंक …

अलीगढ बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम को लूटने के प्रयास की घटना का पर्दाफाश Read More »

September 25, 2018 4:23 pm

 

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक बाल अपचारी

अलीगढ़ में दो नकाबपोश चोरों द्वारा बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम को सरिये तोड़कर लूट का प्रयास की घटना का था मामला

अलीगढ़, (शिवराज मीना)। स्थानीय थाना पुलिस ने 20 सितम्बर गुरुवार रात्रि को अलीगढ़ कस्बे में बस-स्टेण्ड के पास उखलाना रोड़ स्थित बैंक आँफ बड़ोदा शाखा अलीगढ़ के बाहर लगा एटीएम को दो नकाबपोश चोरों द्वारा सरिये तोड़कर नकदी लूट का प्रयास के मामले की घटना का पाँच दिन में पर्दाफाश करते मंगलवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि एक आरोपी बाल अपचारी होने पर उसको निरूद्ध किया गया।

एटीएम को लूट का प्रयास की घटना के बाद पुलिस अधीक्षक टोंक योगेश दाधीच के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक टोंक अविनाश शर्मा व उनियारा पुलिस उपाअधीक्षक विजय कुमार के मार्गदर्शन पर पुलिस टीम का गठन कर अलीगढ़ थानाधिकारी सत्यनारायण चौधरी, एएसआई कलीम खान , हैड़ कांस्टेबल रामफुल, रामप्रसाद सैनी, हरिशंकर आदि को शामिल किया गया।

गठित पुलिस टीम ने घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर पूर्व की चोरियों में चालानशुदा अपराधियों से पूछताछ की गई। तकनीकी आधार पर गहनता से अनुसंधान कर आरोपियों की तलाश शुरू की गई।

अलीगढ़ थानाप्रभारी सत्यनारायण चौधरी ने बताया कि अलीगढ़ में बैंक आँफ बड़ोदा के एटीएम को दो नकाबपोश चोरों द्वारा सरिये तोड़कर नकदी लूटने के प्रयास की घटना के मामले में पुलिस ने मंगलवार को घटना का पर्दाफाश कर आरोपी मुकेश कुमार (20) पुत्र मदनलाल मीना निवासी हैदरीपुरा थाना अलीगढ़ तहसील उनियारा जिला टोंक को उसी के गाँव हैदरीपुरा से गिरफ्तार किया गया है। जबकि दूसरा आरोपी बाल अपचारी होने पर उसको निरूद्ध किया गया।

पुलिस आरोपियों से घटना के बारे गहनता से पूछताछ करने में जुटी हुई है। थानाप्रभारी चौधरी ने बताया कि 20 सितंबर गुरुवार मध्यरात्रि को बस-स्टेण्ड़ के पास उखलाना रोड़ स्थित बैंक आँफ बड़ोदा शाखा अलीगढ़ के बाहर लगा एटीएम कक्ष से एटीएम में अज्ञात चोरों ने दूसरी बार सरिये से तोड़कर लूटने का प्रयास किया था। लेकिन चोर एटीएम को सरिये से तोड़ने के बाद लूटने में कामयाब नही हो सके थे।

इससे एटीएम से लाखो की नकदी चोरी होने से बच गई थी। एटीएम कक्ष में लगे सीसीटीवी कैमरे में दो नकाबपोश अज्ञात चोरों फुटेज केद हुये थे। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर अज्ञात चोरों की पहचान कर तलाश में जुटी हुई थी।

घटना के बाद एटीएम मशीन टीएसआई कम्पनी के अधिकारी मनोज शर्मा ने अज्ञात चोरों के खिलाफ बैंक आँफ बड़ोदा शाखा अलीगढ़ के बाहर लगा एटीएम को सरिये से तोड़कर लूट की घटना का प्रयास करने का मामला दर्ज कराया गया था। जिस पर पुलिस ने गहनता से आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तार किया गया है।

Prev Post

नए तेवरों के साथ मैदान में राहुल, शाह ने चुने नए इलाके

Next Post

कर्मचारियों ने बढ़ाईं सरकार की मुश्किलें, हर संगठन हडताल पर

Related Post