अशोक गुप्ता फायरिंग का मुख्य आरोपी विशाल पंडित समेत शूटर गम्भीर चौधरी हिरासत में

जयपुर। जवाहर सर्किल थाना इलाके में 17-18 अगस्त की रात को अशोक गुप्ता पर की गई फायरिंग मामले में भगौडे मुख्य आरोपी विशाल पंडित समेत शूटर गम्भीर चौधरी पुलिस ने धरदबोचा। थानाधिकारी जवाहर सर्किल अनूप सिंह ने बताया कि आरोपी विशाल पंडित व गम्भीर चौधरी के मुम्बई की तरफ जाने की इतल मिली थी, जिसके …

अशोक गुप्ता फायरिंग का मुख्य आरोपी विशाल पंडित समेत शूटर गम्भीर चौधरी हिरासत में Read More »

August 26, 2018 8:06 am

जयपुर। जवाहर सर्किल थाना इलाके में 17-18 अगस्त की रात को अशोक गुप्ता पर की गई फायरिंग मामले में भगौडे मुख्य आरोपी विशाल पंडित समेत शूटर गम्भीर चौधरी पुलिस ने धरदबोचा।
थानाधिकारी जवाहर सर्किल अनूप सिंह ने बताया कि आरोपी विशाल पंडित व गम्भीर चौधरी के मुम्बई की तरफ जाने की इतल मिली थी, जिसके बाद पुलिस टीम ने लगातार पीछा करते हुए भम्बौरी मुम्बई हाईवे से विशाल पंडित (35) व गम्भीर चौधरी (32) निवासी मूलत करौली हाल मालवीय नगर को गिरफतार कर लिया।

दोनो आरोपियों ने पूछताछ में अशोक गुप्ता पर रंजिश वश मारने की नियत से गोली मारना कबूल किया है। 21 अगस्त को प्रतापनगर पुलिस थाना इलाके में बरामशुदा हथियार एक हॉफ राईफल, एक पिस्टल व 2 देसी कटटे व कारतूस के बारे में पूछताछ में विशाल पंडित व गम्भीर चौधरी ने स्वंय की होना कबूला है। वहीं जवाहर सर्किल थाना इलाके में लावारिस मिले हथियारो के बारे में भी दोंनो आरोपियों में पूछताछ में अहम खुलासा किया है।

इस सम्बध में जांच की जा रही है।
आपराधिक रिकॉड-
आरोपी गम्भीर चौधरी के खिलाफ थाना हिण्डौनसिटी व सपोटरा करौली मड्डे रोडवेज बस में बैंक खजाना लूट व अपहरण के मामले दर्ज है व मुल्जिम विशाल पंडित के खिलाफ जवाहरसर्किल, जवाहरनगर, शिप्रापथ, विद्याधरनगर, बजाजनगर, गांधीनगर थाना समेत हिण्डौन सिंटी में हत्या, लूट व गम्भीर मारपीट के करीब 1 दर्जन प्रकरण पंजीबद्ध होना जानकारी में आया है।

Prev Post

पुलिस ने पकड़ी भारी मात्रा में अवैध शराब, दो अभियुक्त गिरफ्तार

Next Post

शौक मौज मस्ती करने के लिए बाइक चोरी करने वाले आधा दर्जन वाहन चोरों को पकड़ा

Related Post