जम्मू-कश्मीर में सेना ने मार गिराए 5 आतंकी

  आतंकी घुसपैठ को सुरक्षाबलों नाकाम   नई दिल्ली। भारतीय सेना आतंकियों को समाप्त करने में जुटी हुई है। उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा स्थित तंगधार में आतंकी घुसपैठ को सुरक्षाबलों नाकाम कर दिया तथा सोमवार को तीन और आतंकियों को मार गिराया। इलाके में बीते पिछले 24 घंटे में कुल पांच आतंकी मारे जा चुके …

जम्मू-कश्मीर में सेना ने मार गिराए 5 आतंकी Read More »

September 25, 2018 6:05 am

 

आतंकी घुसपैठ को सुरक्षाबलों नाकाम

 

नई दिल्ली। भारतीय सेना आतंकियों को समाप्त करने में जुटी हुई है। उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा स्थित तंगधार में आतंकी घुसपैठ को सुरक्षाबलों नाकाम कर दिया तथा सोमवार को तीन और आतंकियों को मार गिराया। इलाके में बीते पिछले 24 घंटे में कुल पांच आतंकी मारे जा चुके हैं। मुठभेड़ के दौरान एक जवान भी शहीद हो गया है। आसपास के क्षेत्र में आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबलों द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा गया है।
गौरतलब है कि आतंकियों का एक दल रात को कुपवाड़ा के तंगधार सेक्टर में एलओसी के रास्ते घुसपैठ की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान सेना के जवानोंअन्य ने आतंकियों को ललकारा तो घुसपैठियों ने जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी। फायरिंग में सेना ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए दो आतंकियों को मौके पर ही मार गिराया जबकि तीन  वहां से फरार हो गए।
सेना ने तत्काल नियंत्रण रेखा और सीमा पर घुसपैठ की आशंका का अलर्ट जारी करते हुए तंगधार सेक्टर के अलग-अलग इलाकों में  तलाशी शुरू कर दी।  रविवार को ही सेना की राष्ट्रीय राइफल्स ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के एक मोस्ट वॉन्टेड आतंकी को मुठभेड़ के दौरान मार गिराया था।

Prev Post

ऐसे हुए थी दीनदयाल उपाध्याय की मौत, जानिए पूरा सच

Next Post

तिवाडी ने सवर्ण आरक्षण के लिए बताया फार्मूला

Related Post