An angry Gurjar society did the performance of the Tonk police,
न्यूज़

टोंक पुलिस की कार्यशैली से नाराज़ गुर्जर समाज ने किया प्रदर्शन,

 पुलिस को चैताया मुख्यमंत्री के टोंक दौरे से पूर्व आरोपितों की गिरफ्तारी नही तो मुख्यमंत्री का करेंगे विरोध

टोंक(फिरोज़ उस्मानी)। जिले के ग्राम बिठोला निवासी नाबालिग छात्र बंटी गुर्जर व नाथड़ी पेट्रोल पम्प लूट में की गई हनुमान गुर्जर की हत्या में टोंक पुलिस के ढीले रवैये से नाराज गुर्जर समाज ने आज कांग्रेस नेता सऊद सईदी के नेतृत्व में रूई-पेज मेदान में धरना देकर विरोध जताया।

धरने के बाद समाज के लोग एकजुट होकर रैली के रूप में पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जिला कलक्ट्रेट पहुंचें। यहंा जमकमर विरोध प्रदर्शन किया। उक्त हत्या में लिप्त आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग का ज्ञापन जिला कलक्टर को सोंपा। साथ ही गुर्जर समाज ने प्रशासन को चैताया कि मुख्यंमत्री दौरे से पूर्व अगर आरोपितों को गिरफ्तार नही किया तो सर्व समाज मुख्यमंत्री का विरोध करेंगे। ज्ञापन देने वालों में हंसराज गुर्जर, सरदार गुर्जर, कमलेश, हेमराज, राजाराम जाट, सलीमुद्दीन खां, रामसिंह मुकूल सहित समाज के कई लोग मौजूद थे।

ये है मामला

जिले के बिठोला ग्राम निवासी नाबालिग छात्र बंटी गुर्जर पुत्र धर्मराज गुर्जर 3 अगस्त को अज्ञात लोगों द्वारा अपहरण कर हत्या कर दी। नाबालिग का शव ग्राम खाचरियावास तहसील नैनवां जिला बूंदी में एक कुंए पर मिला। इसके शरीर पर चोटों के निशान थे। इसकी हत्या का मामला सदर थाना पुलिस में दर्ज कराया गया। बावजूद इसके पुलिस अभी तक आरोपितों को गिरफ्तार करने में कामयाब नही हुई।

इसी तरह 22 जुलाई 2018 को ग्राम नाथड़ी पेट्रोल पम्प पर लूट से पहुचें कुछ हमलावरों ने वहां कार्यरत सेल्समेन हनुमान गुर्जर की गोली मारकर हत्या कर दी। एक माह बीत जाने के बाद भी पुलिस लूट व हत्या के आरोपितों का कोई सुराग तक नही लगा पाई है। पुलिस की कार्यशैली को लेकर समाज में रोष व्याप्त है।

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *