न्यूज़

अमीर महिलाएं खरीदने आती हैं लड़के वजह पढ़े

दिल वालों की दिल्ली में वो सब आप को आसानी से मिल जाएगा जो देश के किसी हिस्से में नहीं मिलेगा । दिल्ली के कई ऐसे इलाके हैं जो काफी मशहूर हैं जहां लोगों का आना-जाना लगा रहता है । लेकिन दिल्ली में कई ऐसे स्थान भी हैं जहां मर्द जाने से डरते हैं। रात दस बजे के बाद इन इलाकों में जाना अपने आप को असुरक्षित समझा जाता है। दरअसल, इन इलाकों में महिलाएं(Women) लड़कों (Boys) की बिक्री (sale) करती हैं। अमीर घरों की औरतें यहां मर्दों की बोली लगाती हैं और पसंद आने पर अपने साथ ले जाती हैं। सूरज डूबते ही यहां आम लोगों की आवाजाही बंद हो जाती है। दिल्ली में लगने वाले पुरुषों के मेलों को जिगोलो मार्केट(Jigolo Market) के नाम से जाना जाता है।

जाने कौन से हैं वो इलाके जहां होती है मर्दों की बिक्री

रात दस बजे से सुबह 4 बजे तक चलने वाले इस मार्किट में लड़कों को मुंह मांगी दौलत मिलती है। हालांकि ये काम बड़ी चौकसी से होता है यहां अमीर घर की औरतें लड़कों को उनके मांगे रेट में ले जाती हैं। दिल्ली का सरोजनी नगर, लाजपत नगर पालिका मार्केट और कमला नगर मार्केट समेत कई ऐसे इलाके हैं जहां ये काम चलता है।

इस काम को कई लड़कें अपना प्रोफेशन(profession) तक बना चुके हैं और कई मजबूरी(helplessness) के चलते इस काम में लगे हैं | 1800 रुपये से लड़कों की बोली शुरू होती है और रात होते-होते ये कीमत 8000 रुपये की हो जाती है | बड़े ही व्यवस्थित ढंग से इस काम को अंजाम दिया जाता है। इन इलाकों में रात होते ही अकेला पुरुष जाने से डरने लगता है। आम जनता को इस बात की खबर भी ना हो इस बात का भी प्रमुखता से ध्यान रखा जाता है।

 

दिल्ली में जिगोलो मार्किट(Jigolo Market in Delhi) का व्यापार खुब फल फूलता जा रहा है। सिस्टम से इस काम को चलाया जाता है लड़कों के गले में जिगोलो रूमाल और पट्टे बांधे जाते हैं जिससे उनकी पहचान होती है लड़कों की कीमत इससे तय होती है कि उसके गले में कितना बड़ा जिगोलो रुमाल है। वहीं काम पूरे होने पर मिलने वाले पैसे का 20 प्रतिशित हिस्सा लड़कों को अपनी संस्था में देना होता है। जिससे वो संबंध रखता है।

 

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.