शिक्षक संघ अम्बेडकर ने दिया धरना,सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

टोंक (रोशन शर्मा )। अपनी 19 सूत्रीय मांग पत्र के सर्मथन में सोमवार को राजस्थान पटेल सर्किल पर एक दिवसीय धरना दिया । तत्पश्चात मुख्यमन्त्री के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन दिया और जिला कलक्ट्रेट में नारेबाजी करके प्रदर्शन किया। राजस्थान शिक्षक संघ(अम्बेडकर) टोंक की ओर से सोमवार को आयोजित प्रान्तव्यापी आन्देालन के तहत पटेल …

शिक्षक संघ अम्बेडकर ने दिया धरना,सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन Read More »

August 27, 2018 8:10 am

टोंक (रोशन शर्मा )। अपनी 19 सूत्रीय मांग पत्र के सर्मथन में सोमवार को राजस्थान पटेल सर्किल पर एक दिवसीय धरना दिया । तत्पश्चात मुख्यमन्त्री के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन दिया और जिला कलक्ट्रेट में नारेबाजी करके प्रदर्शन किया।


राजस्थान शिक्षक संघ(अम्बेडकर) टोंक की ओर से सोमवार को आयोजित प्रान्तव्यापी आन्देालन के तहत पटेल सर्किल पर धरना दिया गया जिस दौरान हरिराम बडीवाल,शिवराज बैरवा,गणपत चन्देल,रामरतन खटीक,जयन्ती प्रकाश नुवाल,सुदर्शन जोनवाल,रामदयाल बैरवा,ओमप्रकाश वर्मा,सवेश मेहरा,छोटूलाल बंशीवाल,नाजिर मकसूद,रमेश चन्दबोयत आदि शामिल हुए।


तत्पश्चात जिले के राजस्थान शिक्षक संघ(अम्बेडकर)से जुडे शिक्षको ने जिला कलकट पहुूंच करके जिला कलक्ट्रेट पहुॅंच करके प्रदर्शन किया वहीं मुख्यमन्त्री के नाम ज्ञापन सौंपा। जिसमें मांग की हैं कि सभी सरकारी कार्यालयों में रोस्टर रजिसटर का संधारण करा करके आरक्षित वर्ग का सीधी भती एवं पददोन्नति में विशेष भर्ती अभियान शुय किया जावें। सभी वर्गो की मेधावी छात्राओं को बजट घोषणा के तहत मिलने वाली स्कूटी योजना में एससी, एसटी,ओबीसी व अल्पसंख्यक वर्ग की मेधावी छात्राओं को भी शामिल किया जावें।

नवीन अंशदायी पेंशन योजना बन्द करके पुरानी पेंशन योजना लागू की जावें,आरटीई के तहत निजी स्कूलों में 25 प्रतिशत फ्री प्रवेश में एससी, एसटी,ओबीसी व अल्पसंख्यक वर्गं व दिव्यांग बच्चों को कोटे के अनुसार प्रवेश दिया जावें एवं मिड डे मिल योजना में कुक कम हेल्पर को अकुशल श्रमिक के बराबर न्यून्तम मजदूरी दिलवाये जाने एवं मासिक समय पर भुगतान हो आदि मांगे शामिल हैं।

Prev Post

देश के अंतिम व्यक्ति तक पहुंच कर उसके टैलेंट और क्षमताओं को समाज की उन्नति में काम में लेना सरकार कामुख्य ध्येय होना चाहिए- गर्ग

Next Post

पुलिस के हत्थे चढ़े सूने मकान में चोरी करने वाले आरोपी

Related Post