AirAsia करवा रही है 399 में हवाई सफर

liyaquat Ali
2 Min Read

 

नई दिल्ली। अब आप सिर्फ 399 रुपए में देश में कहीं भी हवाई सफर कर सकते हैंं। मलेशियाई एयरलाइंस AirAsia एक खास आॅफर के तहत सस्ते में टिकट उपलब्ध करा रही है। आॅफर सिर्फ 18 नवंबर तक के लिए है। अंतराष्ट्रीय उड़ानों के लिए आपको 1999 रुपए का भुगतान करना होगा। इस आॅफर के त​हत आप देश विदेश के कुल 120 शहरों की यात्रा कर सकते हैं।
इस आॅफर के तहत 18 नवंबर 2018 तक आप 6 मई 2019 से लेकर 4 फरवरी 2020 तक की यात्रा के लिए टिकट की बुकिंग करवा सकते हैं। AirAsia की वेबसाइट पर लॉग-इन कर आप ‘बिग मेंबर’ डिस्‍काउंट का फायदा भी उठा सकते हैं।
एयरएशिया के इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको कुछ शर्तें पूरी करनी होगी। ऑफर का लाभ सिर्फ बिग मेंबर ही उठा सकते हैंं। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए एडवांस बुकिंग करवानी होगी यह ऑफर एयरएशिया इंडिया, एयरएशिया बरहाद और एयरएशिया एक्‍स की फ्लाइट पर लागू हैं। टिकटों की बुकिंग आप एयरएशिया की वेबसाइट और ऐप के जरिए करा सकते हैं।
एयरएशिया के इस ऑफर के तहत आप बागडोगरा, बेंगलुरू, भुवनेश्‍वर, गुवाहाटी, गोवा, इंदौर, इंफाल, जयपुर, कोलकाता, नई दिल्‍ली, रांची और श्रीनगर जैसी जगहों की यात्रा कर सकते हैंं। अंतरराष्‍ट्रीय गंतव्‍यों में ऑकलैंड, बाली, बैंकॉक, मेलबर्न, सिंगापुर और सिडनी आदि जैसी जगहें शामिल हैं।
Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *