सआदत अस्पताल में बुजुर्ग की मौत होने पर परिजनों ने अस्पताल स्टाफ पर लापरवाही लगाकर मारपीट की

After the death of an elderly person in Saadat Hospital, the family members assaulted the hospital staff for negligence.

टोंक।  जिला सआदत अस्पताल में उपचार के दौरान बुजुर्ग की मौत होने पर परिजनों ने अस्पताल स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए चिकित्साकर्मियों से मारपीट कर एक नर्सिंंग कर्मी के कान पर चोट लगने पर कर दिया। जिस पर चिकित्सा कर्मियों ने गुस्सा जताते हुए दो घंटे तक कार्य का बहिष्कार किया।

जानकारी के अनुसार सआदत अस्पताल में उपचार के दौरान बुजुर्ग की मौत होने पर परिजनों ने अस्पताल स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए नाराजगी जताना शुरु कर दिया और इस दौरान परिजनो द्वारा मारपीट के बाद कंपाउंडर बंशीवालाल बैरवा के कान में ब्लडिंग होने से गुस्साएं चिकित्साकर्मियों और हॉस्पिटल स्टाफ ने कार्य बहिष्कार कर कार्य रोक दिया।

मामला बढ़ता देख अस्पताल पीएमओ मौके पर पहुंचे और उन्होंने चिकित्सा कर्मियों से समझे, इसकी लेकिन चिकित्साकर्मी मारपीट करने वालों पर कार्यवाही की मांग को लेकर अड़े रहे और कार्य बहिष्कार जारी रखा।

सूचना पर पहुंचे कोतवाली थानाधिकारी ने भी दोनों पक्षों से बात कर समझाइश का प्रयास किया। करीब 2 घंटे बाद चिकित्सा कर्मियों का गुस्सा शांत हुआ और मारपीट करने वाले लोगों द्वारा माफी मांगने पर मामला शांत हुआ।

इस तरह की पुनरावृति ना हो इसको लेकर अस्पताल प्रशासन से मांग की। इस पर पीएमओ ने उचित कार्रवाई कर अस्पताल में सीसीटीवी कैमरे व सुरक्षा का इंतजाम करने की बात कही।