कुल्हाड़ी से प्रतिमा को खंडित कर हुआ फरार, तलाश में लगी पुलिस

जहाजपुर (आज़ाद नेब) ग्राम पीपलुन्द में देवनारायण मंदिर के चबूतरे पर रखी प्रतिमा को पास ही गांव का एक व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से तीन-चार प्रतिमा को खंडित कर फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने इस मामले की पुलिस को सूचना दी। सूचना पर थाना अधिकारी राजकुमार नायक मय जाब्ते के पहुंचे। मामले को …

कुल्हाड़ी से प्रतिमा को खंडित कर हुआ फरार, तलाश में लगी पुलिस Read More »

September 9, 2021 8:01 pm

जहाजपुर (आज़ाद नेब) ग्राम पीपलुन्द में देवनारायण मंदिर के चबूतरे पर रखी प्रतिमा को पास ही गांव का एक व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से तीन-चार प्रतिमा को खंडित कर फरार हो गया।

मौके पर मौजूद लोगों ने इस मामले की पुलिस को सूचना दी। सूचना पर थाना अधिकारी राजकुमार नायक मय जाब्ते के पहुंचे। मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रतिमा को खंडित करने वाले व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी।

इस घटना कि जानकारी मिलते ही ब्लॉक पीपलून्द कांग्रेस अध्यक्ष कालू समदानी, नवल मूंदड़ा, हरचन्द गुर्जर, माधु गुर्जर, अंजनी व्यास, खेमराज मीणा तुरन्त मोके पर पहुचे।

पीपलुन्द गांव निवासी लालाराम ने बताया कि जंगल की तरफ स्थित देवनारायण मंदिर पर धुप ध्यान के लिए एकत्रित होकर भोग बनाया जा रहा था।

इस दौरान डांग का बाड़ा निवासी बन्ना लाल मीणा अपने हाथ में कुल्हाड़ी लेकर आया और आते ही जूते पहनकर चबूतरे पर चढ़कर कुल्हाड़ी से तीन-चार प्रतिमा को खंडित करके भाग गया। भोग बनाने के लिए वहां मौजूद ग्रामीणों ने उसे रोकने का प्रयास किया उससे पहले ही प्रतिमा को तोड़कर भागने में कामयाब हो गया।

Prev Post

2 Movie Download Sites For Free And Legal Streaming In 2021

Next Post

भरतपुर मेडीकल कॉलेज में 24 पोस्ट एमबीबीएस डिप्लोमा की सीटें स्वीकृत

Related Post