शोपियां में अगवा कर 3 पुलिसकर्मियों की हत्या

  नई दिल्ली। कश्मीर घाटी में पुलिसकर्मियों पर आतंकियों के हमले रूक नहीं पा रहें हैं। शोपियां जिले में अगवा किये गये तीन पुलिसकर्मियों की आतंकवादियों ने हत्या कर दी है. जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की देर रात आतंकियों ने तीन पुलिसकर्मियों का अपहरण कर लिया था और उनकी हत्या कर दी। हालांकि, इनकी हत्या …

शोपियां में अगवा कर 3 पुलिसकर्मियों की हत्या Read More »

September 21, 2018 10:14 am

 

नई दिल्ली। कश्मीर घाटी में पुलिसकर्मियों पर आतंकियों के हमले रूक नहीं पा रहें हैं। शोपियां जिले में अगवा किये गये तीन पुलिसकर्मियों की आतंकवादियों ने हत्या कर दी है. जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की देर रात आतंकियों ने तीन पुलिसकर्मियों का अपहरण कर लिया था और उनकी हत्या कर दी। हालांकि, इनकी हत्या करने वाले आतंकी समूह की पहचान नहीं हो पाई है।

ये पुलिसकर्मी स्पेशल ऑफिसर्स थे। ज्ञात हो कि आतंकियो ने गत दिनों ही फरमान जारी कर कश्मीर के युवाओं को पुलिस की नौकरी छोडने के लिए कहा था। वरना अंज़ाम भुगतने की चेतावनी दी थी. पिछले महीने भी कई पुलिसकर्मियों को आतंकियों ने अगवा कर लिया था. हालांकि, बाद में एक आतंकी के पिता की रिहाई के बाद उन्हें छोड़ा गया था।

मंगलवार को आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन ने जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को इस्तीफा देने या मरने के लिए तैयार रहने की धमकी दी थी. आतंकियों ने यह धमकी वीडियो के जरिये जारी कर दी थी. माना जा रहा है कि धमकी देने वाला आतंकी लोकल कमांडर है, जिसे कश्मीरी भाषा में बोलते हुए सुना गया है।

Prev Post

अब देशभर के कालेजों में मनाया जाएगा सर्जिकल स्ट्राइक डे

Next Post

तोगड़िया ने भाजपा पर साधा निशाना कहा भाजपा कार्यालय में लगाए 500 करोड

Related Post