alwar collage
न्यूज़

शिवसेना के शिष्ठमंडल ने गौरी देवी कॉलेज प्राचार्य के नाम सौंपा ज्ञापन

 

अलवर । शिवसेना की युवा इकाई युवासेना की छात्राओं के साथ कल छात्रसंघ अध्यक्ष लता भोजवानी व् अभाविप की कार्यकर्ताओ ने बदसलूकी की व् बैनर व् टेबल हटा फेंकी थी इसके विरोध में आज शिवसेना के पदाधिकारी व् युवा सेना की छात्रा कार्यकर्ताओं ने कॉलेज प्रशासन को ज्ञापन सौंपा व् सारे मामले से अवगत कराया । कॉलेज प्रबंधन ने सारे मामले को परखते हुए आश्वासन दिया की जो हुआ वह गलत था आगे से ऐसी कोई भी हरकत किसी छात्रा द्वारा नहीं की जायेगी । इस बीच भी छात्रसंघ अध्यक्ष लता भोजवानी बीच में आकर चिल्लाने लगी व् पदाधिकारियों से गलत रवैये के साथ वादविवाद करने लगी कॉलेज प्रशासन की ओर से उन्हें लताड़ लगी की आपको सोच समझ कर वार्ता करनी चाहिए आप प्रधानाचार्य के दफ्तर में है ।

युवा सेना की मनीषा सैनी ने बताया कि छात्रसंघ का कर्तव्य होता है कि वो संगठन से आगे बढ़कर छात्राओं का सम्मान करें परन्तु यहाँ का माहौल विपरीत है यहां ABVP का बोलबाला है ABVP के लड़के कॉलेज प्रशासन की मौजूदगी में महिला महाविद्यालय में अंदर तक घुस आते है परंतु कोई कार्यवाही नहीं की जाती है, हम इस सबके खिलाफ है व् छात्रों का कॉलेज में प्रवेश का विरोध हम निरन्तर करते रहेंगे । लता भोजवानी ने गलत व् झूठे आरोप लगाते हुए बात दबाई है परंतु यह लड़ाई ABVP के छात्रों के अंदर प्रवेश की है जिसको पहले भी प्रधानाध्यापक को अवगत कराया परन्तु कुछ कार्यवाही नहीं होती है, इसी कारण हम पर यह झूठा आरोप लगा गुमराह कर रही है ।

शिवसेना के वरिष्ठ पदाधिकारी एड्वोकेट अजयराज शर्मा ने बताया की उपरोक्त वीडियो में छात्रसंघ अध्यक्ष हमारे बैनर का अपमान कर रहीं है व् पुलिसकर्मियों व् छात्राओं के साथ दुर्व्यवहार कर रही है आज इस संदर्भ में जब हम प्रधानाध्यापक से मिलने यहाँ आये तो हमसे भी अध्यक्ष का व्यवहार पेचीदा रहा व् बाते बदल कर गुमराह करने लगी यह गलत है । कॉलेज प्रबंधन को निष्पक्ष रूप से कार्य करना चाहिए व् शिक्षा के मंदिर में इस प्रकार की हरकतों पर पाबंदी लगानी चाहिए ।
इस अवसर पर मनीषा, काव्या महावर, चन्दा, आरती, कनुका एवं पदाधिकारी किशोर एच कपूर, शिवओम सिंह तंवर, सुभाष शर्मा आदि उपस्थित रहे ।

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *