गढ़चिरौली में नक्सली हमले में 15 जवान शहीद

  गढ़चिरौली। जिले में बुधवार को नक्सलियों द्वारा किए गए एक आईईडी विस्फोट में 15 सुरक्षाकर्मियों सहित कम से कम 16 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि विस्फोट से पहले नक्सलियों ने एक सड़क निर्माण ठेकेदार के 25 वाहनों को जला दिया था। जानकारी मे उन्होंने बताया कि मरने वालों …

गढ़चिरौली में नक्सली हमले में 15 जवान शहीद Read More »

May 1, 2019 12:59 pm

 

गढ़चिरौली।

जिले में बुधवार को नक्सलियों द्वारा किए गए एक आईईडी विस्फोट में 15 सुरक्षाकर्मियों सहित कम से कम 16 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि विस्फोट से पहले नक्सलियों ने एक सड़क निर्माण ठेकेदार के 25 वाहनों को जला दिया था।

जानकारी मे उन्होंने बताया कि मरने वालों में गढ़चिरौली पुलिस की quick रिएक्शन टीम के सदस्य शामिल हैं जो वाहन जलाए जाने वाली जगह का निरीक्षण करने जा रहे थे। इस संबंध में एक अधिकारी ने बताया कि टीम का वाहन जब कुरखेडा क्षेत्र के लेंढारी नाले के पास पहुंचा तो वहां विस्फोट हो गया।

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री सुधीर मुंगटीवार ने हमले को लेकर कहा,  अंदेशा है कि इस घटना में 15 जवान शहीद हो गए जबकि ड्राइवर की भी मौत हो गई। जवानों की गाड़ी में 15 जवान सहित एक ड्राइवर सवार था। बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र में शांति पूर्वक और बढ़-चढ़कर हो रहे मतदान से नक्सली भड़के हुए थे। इसी वजह से उन्होंने इस आईईडी धमाके को अंजाम दिया है।

Prev Post

टोंक की सड़कें बनी अय्याशी के ठिकाने , जिस्मफरोशी का फलता फूलता कारोबार

Next Post

इस बार चुनाव में मोदी लहर नहीं बल्कि मोदी सुनामी होने वाली है: सीएम विजय रुपाणी

Related Post