woman IAS expressed the possibility of murder, wrote a letter
देश

इस महिला IAS ने जताई हत्या की आशंका, लिखा लेटर

चंडीगढ/ हरियाणा के महिला आईएएस रानी नागर(IAS Rani Nagar) ने अपनी हत्या की आशंका जताते हुए अपनी फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करो ने अपनी जान को खतरा बताया है रानी नागर अभी वर्तमान में हरियाणा सरकार में अतिरिक्त सचिव के पद पर कार्यरत है।

आईएएस रानी नागर अभी गाजियाबाद में रह रही हैं और उन्होंने फेसबुक पर एक कारतूस और ताबीज की फोटो भी शेयर की है रानी नागर ने अपनी इस पोस्ट में लिखा है कि मैं मार्च 2022 के अंत से।।- ए-220 नेहरू नगर गाजियाबाद उत्तर प्रदेश 201001 मैं अपने पिता के घर पर रह रहे हैं यह सामान इस मकान मैं मेरे कमरे में रखा गया है।

ताकि मुझे नाजायज दबाव के आगे न झुकने पर मुझे जान से मारने की धमकी दी जा सके मैं रानी नागर आईएएस हरियाणा सरकार के अध्यक्ष सचिव c.r.i. विभाग में के द्वारा सुबह 8:09 भारत के संविधान के अनुसार ईश्वर की शपथ पर यह बयान दर्ज करती हूं कि यदि निकट भविष्य में भी हत्या की जाती है तो शपथ पर यह प्रथम वेद साक्ष्य के रूप में स्वीकार किया जाएगा।

रानी नागर ने पशुपालन विभाग में अतिरिक्त सचिव रहते हुए तत्कालीन अतिरिक्त मुख्य सचिव सुनील गुलाटी पर दुर्व्यवहार उत्पीड़न के आरोप लगाए थे मामला सीएम तक भी पहुंचा था उधर गुलाटी ने आरोपों को नकार दिया था और इस संबंध में उन्होंने सरकार को भी जवाब दे दिया था।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम