देश महाराष्ट्र

टमाटर खाने से महिला की मौत

मुंबई/ हर घर की रसोई में टमाटर का उपयोग होता है टमाटर का सब्जी में उपयोग लिया जाता है वही सलाद के रूप में भी हर घर को रसोई की पहचान है लेकिन यह टमाटर एक महिला की मौत का कारण बन गया है जी हां यह सत्य है ।टमाटर खाने से एक महिला की मौत हो गई।

घटना मुंबई के मालाड पश्चिम  मालवणी  रूम न.14, हर्ष कंपाउंड ,पास्कलवाड़ी की है जहां रहने वाली 27 वर्षीय श्रीमती रेखा देवी फूलकुमार निषाद ने टमाटर में चूहे मारने की दवा लगाकर अपने घर मे रखा था, टीवी देखने मे मशगूल होने के कारण 22 जुलाई को रेखा देवी ने वही जहरीला टमाटर मैगी में डालकर खा लिया।

जिसके  कारण कुछ देर बाद उसकी तबियत खराब होने लगी तो वह फोन करके अपने पति को घटना की जानकारी दिया।

फूलकुमार निषाद घर आकर रेखा को तुरंत पास के अस्पताल में  लेकर गया, डॉक्टरों ने उसको कूपर अस्पताल में भेज दिया , रेखा देवी का आईसीयू में उपचार चल रहा था, जहाँ 27 जुलाई को रेखा देवी की मौत हो गई।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम