दिल्ली देश

यूनिवर्सिटी VIDEO कांड- कनाडा कनेक्शन,चौथा आरोपी गिरफ्तार,छात्रा को धमकी

नई दिल्ली/ पंजाब के चंडीगढ़ के मोहाली यूनिवर्सिटी में 60 छात्राओं के नहाते समय बनाए गए अश्लील वीडियो कांड मैं जहां चौथा आरोपी की गिरफ्तारी और सभी आरोपियों को 7 दिन के पुलिस रिमांड के साथ ही एक और नया चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है इस कांड में कनाडा का कनेक्शन होना सामने आया है इसमें से पीड़ित एक छात्रा को कनाडा से फोन पर चुप रहने की धमकी तक दी मिली है पुलिस को आरोपी युवकों के मोबाइल से आरोपी छात्रा के के कुछ असलील वीडियो भी मिले हैं।

मोहाली यूनिवर्सिटी साथी 18 छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाकर 8 छात्रों के वीडियो वायरल करने के मामले के बाद मचे हंगामे के बाद शुरू की गई जांच में परतें ही परतें खुलती जा रही है । पुलिस ने आरोपी छात्रा के के युवक मित्र सनी महत्ता और रंकज वर्मा गिरफ्तारी के बाद तथा आरोपी छात्रा के मोबाइल से वीडियो रिकवर किए गए हैं जिनकी संख्या 12 से अधिक है यह सभी वीडियो आरोपी छात्रा के और यह वीडियो आपत्तिजनक बताए जा रहे हैं और पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सनी और रंकज वीडियो बनाने वाले आरोपी छात्रा को ब्लैकमेल कर रहे थे।

पुलिस को इन दोनों आरोपियों के मोबाइल फोन से दिल्ली मुंबई गुजरात महाराष्ट्र में लगा था बातचीत होने के इनपुट मिले हैं पुलिस ने आरोपी छात्रा के मोबाइल से कुछ व्हाट्सएप चैट रिकवर किए हैं उसमें मोहित नाम का चेक भी आया है जो बार-बार छात्रा को वीडियो और फोटो डिलीट करने की कह रहा है इसमें आरोपी छात्रा एक चैट में यह भी कह रही है कि आज मरवा दिया था क्योंकि एक छात्र ने उसे नहाती हुई छात्रा का वीडियो बनाते यह देख लिया था इस के बाद चौथे आरोपी मोहित को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

इन सभी से पूछताछ में सामने आया है कि यह युवक आरोपी छात्रा से नाहती हुई छात्राओं को वीडियो मंगवाने के बाद उसे दूसरे गैजेट में सेव करके लेकर मोबाइल से डिलीट कर देते थे पुलिस सन्नी और रंकज को लेकर हिमाचल गई है जो उनके आवास से भी तलाशी की जा रही है। सन्नी महत्ता आरोपी छात्रा का बॉयफ्रेंड बताया जाता है और उसी ने ही यह सारे अश्लील वीडियो सन्नी को भेजे थे और सनी ने रंकज को दिए थे ।

उधर दूसरी और इसी मामले में कुछ पीड़ित छात्राओं को व्हाट्सएप मैसेज के जरिए धमकियां मिल रही है इनमें से एक छात्रा के पास तो कनाडा तक के नंबर से व्हाट्सएप के जरिए धमकी दी गई है इस खुलासे के बाद पुलिस की जांच में और नया मोड़ आ गया है अब इस एंगल से भी पुलिस ने जांच शुरू की है ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम