देश महाराष्ट्र

इस्तीफे से पहले उद्वव सरकार ने दो शहर और एयरपोर्ट का बदला नाम

मुंबई/ महाराष्ट्र में चल रहे राजनीति सियासी संकट और सुप्रीम कोर्ट के बाद फ्लोर टेस्ट से पहले उद्धव सरकार ने सरकार गिरने से पहले महाराष्ट्र के 2 शहरों और एक एयरपोर्ट का नाम बदलने की स्वीकृति जारी कर दी है।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने और सरकार गिरने से पहले कल सवेरे कैबिनेट की बैठक आयोजित कर उस बैठक में महाराष्ट्र के 2 शहर और एक एयरपोर्ट का नाम बदलने की मंजूरी के साथ स्वीकृति जारी कर दी।

यह बदले नाम

पिछले कुछ दिनों से की जा रही मांग को लेकर सरकार की तरफ से आज हुई एक कैबिनेट बैठक के बाद औरंगाबाद शहर का नाम ‘संभाजीनगर’ रखने की स्वीकृति दी है वहीं उस्मानाबाद शहर का नाम ‘धाराशिव’ कर दिया गया है तथा इसके साथ ही नवी मुंबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे का नाम बदलकर स्वर्गीय डीबी पाटिल इंटर नेशनल एयरपोर्ट के लिए स्वीकृति दी गई है।।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम