देश महाराष्ट्र

सलमान खान व सलीम खान को धमकी के तार राजस्थान और लारेंस विश्नोई से जुडे, खुलासा

मुंबई/ बॉलीवुड एक्टर दबंग खान प्रथा सलमान खान और उनके पिता लेखक सलीम खान को धमकी देने का मामला राजस्थान तथा लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़ा है इसका खुलासा खुलासा दिल होके ही एक तथाकथित सदस्य की गिरफ्तारी के बाद हुआ है।

मुंबई पुलिस के पुणे पुलिस ने महाकाल उस सिद्धेश कांबले को गिरफ्तार किया था और इससे मुंबई की क्राइम ब्रांच पुलिस ने पूछताछ की इस पूछताछ में काम लेने खुलासा किया कि सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जो धमकी भरा पत्र दिया गया था वह राजस्थान के जालोर जिले से आए लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के 3 सदस्यों में से एक ने बांद्रा बस स्टैंड पर सुबह की शहर के दौरान बेंच पर बैठे सलीम खान को दिया था।

पत्र में सलीम खान और सलमान खान को धमकी दी गई थी कि उनका अंजाम भी पंजाबी सिंगर मूसे वाला की तरह ही होगा जो धमकी भरा पत्र सलीम खान को दिया गया था इसमें नीचे लिखा था एलबी(L B) और जीबी(G B) उस धमकी भरे पत्र में लॉरेंस बिश्नोई का नाम लिखा था पुलिस लॉरेंस बिश्नोई से जो कि अभी वर्तमान में पुलिस गिरफ्त में है उसे इस संबंध में भी पूछताछ और जांच पड़ताल कर रही है।

विदित है कि इससे पहले भी लॉरेंस बिश्नोई ने जब फिल्म रेडी की शूटिंग चल रही थी उस दौरान बिश्नोई की गैंग ने सलमान खान को मारने की साजिश रची थी लेकिन हत्यारों के अभाव मैं उनकी योजना सफल नहीं हो पाई थी लॉरेंस बिश्नोई काले हिरण शिकार मामले के बाद से ही सलमान खान से काफी खफा है ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम