शिक्षक अपनी छात्रा से मिलने उसके घर रात को पहुंचा ,फिर जो हुआ ……..

teacher reached her student's house at night to meet her, then what happened.......

वीडियो में शिक्षक छात्रा की मांग में सिंदूर डालते हुए दिखाई दे रहा है। शिक्षक के बारे में बताया जा रहा है कि वो मुंगेर जिले के रोपा मोड़ का रहने वाला है। जमुई के बरहट इलाके के एक गांव में रहता है और यही कोचिंग ट्यूशन पढ़ाता है। इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो और कुछ फोटोज तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं। इनमें एक युवक-युवती की मांग पर सिंदूर भर रहा है और ग्रामीण उसे ऐसा करने के लिए जोर देते सुनाई दे रहे हैं। वीडियो बिहार के जमुई जिले का बताया जा रहा है। वीडियो साझा करते हुए कहा जा रहा है कि ये ट्यूशन टीचर है, जिससे शादी हो रही है वो इन्हीं की छात्रा है। ट्यूशन पढ़ाने के दौरान ही दोनों में प्रेम हो गया था।

जानकारी मुताबिक, दोनों के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग के बारे में स्वजनों को जानकारी हो गई थी। मामला मलयपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जबरन शादी उस समय कराई गई, जब शिक्षक अपनी छात्रा से मिलने उसके घर पहुंचा था। इसी दौरान स्वजनों ने उसे बंधक बना लिया। मामले में स्वजनों ने ग्रामीणों की सलाह ली और देर रात दोनों की शादी करा दी गई। इस पूरे विवाह का मौके पर मौजूद लोगों ने फोन से वीडियो भी बना लिया। अब यही वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

वीडियो में शिक्षक छात्रा की मांग में सिंदूर डालते हुए दिखाई दे रहा है। शिक्षक के बारे में बताया जा रहा है कि वो मुंगेर जिले के रोपा मोड़ का रहने वाला है। जमुई के बरहट इलाके के एक गांव में रहता है और यही कोचिंग ट्यूशन पढ़ाता है।

मामले के बारे में कहा जा रहा है कि दोनों के प्रेम प्रसंग के बारे में स्वजनों को पता चला तो शिक्षक को मिलने के लिए बुलाया गया लेकिन वो नहीं गया। इसके बाद छात्रा की कोचिंग छुड़वा दी गई। काफी दिन तक कोचिंग नहीं पहुंची छात्रा से मिलने ही शिक्षक उसके घर पहुंचा था। तभी उसकी शादी करवा दी गई। पूरे मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को भी है लेकिन किसी पक्ष की ओर से कोई शिकायत नहीं की गई है। पुलिस का कहना है कि वो अपने स्तर से मामले की जांच पड़ताल कर रही है।