strange story of love, the woman 67 years old and the boy so much, both reached the court to live together
देश

प्रेम की अजीबोगरीब कहानी महिला 67 साल और लड़के की इतनी , दोनों साथ रहने के लिए कोर्ट पहुंचे और ​नोटरी कराई

प्यार दीवाना होता है मस्तना होता है इस गीत की तरह ही रियल लाइफ में एक प्रेमी जोड़ी की कहानी सामने आई है ।

प्यार में उम्र, रंग-रूप, कद काठी नहीं देखी जाती है ये किसी भी उम्र में किसी से भी हो जाता है। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में ऐसी ही एक अजब प्रेम की गजब कहानी से सामने आई है।

जो मुरैना जिले की रहने वाली 67 वर्षीय महिला रामकली को 28 साल के युवक भोलू से प्यार हो गया है और दोनों अब लिव-इन रिलेशन में रह रहे हैं।

साथ रहना चाहते है शादी नही : रामकली और भोलू मुरैना जिले के कैलारस के रहने वाले हैं । दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन शादी नहीं करना चाहते हैं।

इसलिए लिव इन रिलेशन को मान्यता देने के लिए दोनों ग्वालियर जिला कोर्ट पहुंचे और इस दौरान कोई विवाद न हो इसलिए नोटरी कराई है। वकील ने बताया कि ऐसे कपल विवादों से बचने के लिए लिव-इन रिलेशन की नोटरी कराते हैं, लेकिन कानूनी रूप में ऐसे दस्तावेज मान्य नहीं हैं।

 

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम