तथाकथित भाजपा नेता ने भाजपा की महिला कार्यकर्ता को टिकट दिलाने के एवज में होटल में बुला मांगी….

so-called BJP leader asked for a call to the hotel in lieu of getting a ticket to a BJP woman worker

भोपाल/ राजनीति में अंदर खाने क्या-क्या होता है एक्स एक्स समाचार पत्रों और न्यूज़ चैनलों के माध्यम से आपने चुना होगा पड़ा होगा और देखा होगा विशेषकर महिलाओं के साथ ऐसी ही एक घटना मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में सामने आई है जहां भाजपा के एक तथाकथित नेता ने भाजपा की एक महिला पदाधिकारी को टिकट देने के एवज में होटल में बुलाकर अनुचित मांग की । महिला नैत्री की शिकायत पर पुलिस ने तथाकथित भाजपा नेता को गिरफ्तार कर लिया है ।।।

[RSS के नेता व अंबानी की फाइल के लिए पूर्व राज्यपाल को 300 करोड़ रिश्वत की पेशकश,CBI से होगी जांच]

पन्ना भाजपा जिला मंत्री अमिता बागरी की शिकायत पर एक तथाकथित भाजपा नेता कृष्णा सिंह की गिरफ्तारी हुई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी स्वयं को भी उसी दल का नेता बताता था। आरोप है कि उसने पार्टी की महिला कायकर्ताओं को टिकट दिलाने और आयोग का सदस्य बनवाने का प्रलोभन देकर उनसे अनुचित मांगें की थी। इसके साथ ही उसने कार्यकर्ताओं से लाखों रुपए की मांग भी की थी।

मामले का खुलासा उस समय हुआ जब आरोपी ने जिले की अनुसूचित जाति की एक महिला पार्टी पदाधिकारी को फोन पर टिकट का प्रलोभन दिया एवं पन्ना आ पहुंचा। यहां उसने एक होटल में महिला से मुलाकात की और उससे कुछ अनुचित मांग की। इस पर महिला ने अपने साथियों को बुलवा कर मामले की शिकायत थाना कोतवाली में कर दी। पुलिस ने आरोपी कृष्णा सिंह पर कई धाराओं में मामला दर्ज कर उससे पूछताछ शुरु कर दी है।