सब इंस्पेक्टर महिला सिपाही के साथ मना रहा था रंगरेलियां,पत्नी पहुंची फिर क्या हुआ देखे वीडियो

ग्वालियर/ आमजन पर रौब झाड़ने वाला सदा कानून का डंडा दिखाने वाला एक सब इंस्पेक्टर उस समय हवा निकल गई जब वह अपने ही विभाग की महिला सिपाही के साथ एक प्लेट में रंगरेलियां मना रहा था और पत्नी अपने परिजनों और पुलिस के साथ पुलिसिया अंदाज में वहां जहां पहुंची और फिर जो हंगामा हुआ वह देखने लायक था इस घटना का पूरा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे आप स्वयं देखें और पढ़ें पूरी खबर

https://youtu.be/khcUt_rCUGA

यह घटना ग्वालियर शहर के मुरार इलाके के सीपी कॉलोनी की बताई जा रही है। पत्नी को अपने पति के कारनामों पर पहले से ही शक था और जब सब इंस्पेक्टर की पत्नी को यह पता चला कि उसका पति ग्वालियर में है और एक लड़की के साथ किसी फ्लैट में रुका हुआ है तो फिर वो अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर सुबह-सुबह ही फ्लैट पर पहुंच गई। जब फ्लैट का दरवाजा खटखटाया तो सब इंस्पेक्टर और उसकी प्रेमिका जो खुद भी महिला आरक्षक( सिपाहि) हैं, दोनों के हाथ पैर फूल गये। पहले दरवाजा खोलने से इनकार किया। लेकिन हंगामा बढ़ता देख सब इंस्पेक्टर को मजबूरी में दरवाजा खोलना पड़ा फिर बैडरूम में जब पत्नी और परिवार के लोगों ने जाकर देखा तो कपड़े बिखरे पड़े थे और बाथरूम का दरवाजा बंद था जब पत्नी ने लड़की के कपड़े उठाकर अपनी पति से सवाल शुरू किया उसके पास कोई जवाब नहीं था इसके बाद पत्नी ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ने की धमकी दी तब जाकर महिला सिपाही दरवाजा खोलकर मुहं ढककर बाहर निकली। प्रेमिका के बाथरूम से आते ही एसआई की पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने दोनों की जमकर रिमांड लिया ।

प्रेमिका ने अपने और एसआई के रिश्ते पर पर्दा डालने की कोशिश की और खुद को बेकसूर बताया फिर पुलिस को इस मामले की सूचना दी गई। मुरार थाना पुलिस सभी को थाना ले गई,जहां पर पत्नी अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने पर अड़ी रही, लेकिन बाद मे पति द्वारा अगे से ऐसि गलती नही करने और माफीनामा के बाद समझौता हो गया ।
महिला सिपाही के साथ रंगरेलिया मनाथा पकडा गया सब इंस्पेक्टर
मुरैना सबलगढ़ के रामपुर थाने का प्रभारी है ।