राहुल जी मेरी चिंता ना करो सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बना दो – ज्योतिरादित्य सिंधिया

भोपाल। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर दिए बयान पर राजनीति तेज हो गई है। भाजपा नेता राहुल गांधी के बयान पर पलटवार कर रहे हैं। वही इस बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी चुप्पी तोड़ते हुए राहुल गांधी को करारा जवाब दिया है।

राहुल गांधी को जवाब देते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि इतनी चिंता राहुल जी को अब है, काश यह तब होती जब मैं कांग्रेस में था। इसके बाद उन्होंने कहा कि अब इस बारे में मुझे और कुछ नहीं कहना है।

इससे पहले मप्र के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा था कि कांग्रेस को समझ में आ गया कि मप्र में कांग्रेस सिंधिया के बिना शून्य है। अब अगर सिंधिया की इतनी चिंता है, तो फिर एक प्रयोग कर राजस्थान में सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बना दें।

बता दें कि सिंधिया ने 18 साल कांग्रेस में रहने के बाद मार्च 2020 में पार्टी के खिलाफ बगावत कर भाजपा का दामन थाम लिया था।

उन्होंने मध्यप्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार भी गिरा दी थी। तब कांग्रेस के करीब 22 विधायक पार्टी छोडक़र भाजपा में शामिल हो गए थे। इसी पर सोमवार को राहुल गांधी ने कांग्रेस की युवा शाखा के एक कार्यक्रम में कांग्रेस के संठगन की अहमियत बताने के लिए कहा था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया अगर कांग्रेस में होते तो वे सीएम बन सकते थे, लेकिन अब भाजपा में वे बैकबेंचर बन गए हैं। भाजपा में रहते ज्योतिरादित्य सिंधिया कभी मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं बैठ सकते, इसके लिए उन्हें वापस कांग्रेस में लौटना पड़ेगा।