राहुल गांधी के बयान पर पलटवार- सिंधिया के वगैर मध्य प्रदेश में कांग्रेस शून्य – मिश्रा

भोपाल।कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने एक बयान में कहा है कि ‘सिंधिया कांग्रेस में मुख्यमंत्री बन सकते थे, लेकिन भाजपा में जाकर वे बैक बैंचर हो गए हैं। राहुल गांधी द्वारा ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर दिए बयान पर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है। मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि बहुत जल्दी राहुल गांधी को याद आया कि बिना सिंधिया के मप्र में कांग्रेस शून्य है।

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत में राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी को अब समझ आ गया है कि मप्र में सिंधिया जी के बगैर कांग्रेस शून्य है।

यदि वे अपनी गलती सुधारना चाहते हैं तो राजस्थान में सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बना दें। मप्र में 2018 के विस चुनाव में जनता को सिंधिया जी का चेहरा दिखाकर वोट मांगे और मुख्यमंत्री किसी और को बना दिया? जो लोग दो साल में कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं बना पाए वो मुख्यमंत्री बनाने की बातें कर रहे हैं। कांग्रेस पर तंज सकते हुए मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि 15 दिन में कर्जा माफ कर देंगे नहीं तो मुख्यमंत्री बदल देंगे, नहीं बदला तो हमने बदल दिया।

अनुपूरक बजट पर कांग्रेस के आरोपों पर गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस तो यही कहेगी, लेकिन हमें उसकी चिंता नहीं। हमें तो चिंता है बाजार क्या कह रहा है।

 

कमलनाथ पर कसा तंज

इस दौरान मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ द्वारा खुद को जवान कहने वाले बयान मंत्री मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि पता नहीं बुजुर्ग कांग्रेसी हमेशा खुद को युवा कहलाने को आतुर क्यों नजर आते हैं?स्वयं को जवान साबित करने की इनकी जिद ने कांग्रेस को बूढ़ा कर दिया। महिला दिवस के कार्यक्रम में महिलाओं के बीच कमलनाथ जी का ‘अभी तो मैं जवान हूं’ कहना शोभा नहीं देता।