प्यार में पागल 3 बच्चों की मां 7 वीं कक्षा के छात्र के साथ भागी

Chief Minister Mass Marriage and Grant Scheme, 2021

लखनऊ/ सुना है प्यार दीवाना और अंधा होता है लेकिन इतनी दीवानगी शायद कम देखने को मिलती है और इसे दीवानगी ना कह कर सबसे बड़ी बेवकूफी का जाए तो कोई अतिशयोक्ति नहीं ऐसे ही घटना और दीवानगी उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के कैंपियरगंज में घटित हुई जहां तीन बच्चों की मां गांव के सातवीं कक्षा में पढ़ने वाले 15 वर्षीय छात्र के साथ अपनी नई दुनिया बसाने के लिए भाग गई।

घटना गोरखपुर के कैम्पियागंज इलाके की है लड़के के परिवार ने पुलिस के सामने मदद की गुहार लगाई है । पुलिस भी दोनों की तलाश कर रही है । गांव के लोगों का कहना है कि महिला लड़के को काफी समय से जानती थी और दोनों एक दूसरे के काफी करीब थे, लेकिन कोई भी ये नहीं जानता था कि वह इस तरह का कदम उठा सकते हैं।

गांव वालों का कहना है कि 10 मार्च को तीन बच्चों की मां सातवीं क्लास के स्टूडेंट के साथ फरार हो गई इस घटना की खबर लोगों को लगते ही हड़कंप मच गया। लड़के का परिवार लगातार दोनों को ढूंढने की कोशिश में जुटा हुआ है लेकिन अब तक दोनों का कुछ भी पता नहीं चल सका है।

पहले परिवार ने खुद ही दोनों को ढूंढने की कोशिश की थी लेकिन जब लोगों का कोई भी सुराग नहीं मिला तो मजबूरन उन्होंने पुलिस से मदद की गुहार लगाई तथा जाकर दोनों की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई.पुलिस भी इस मामले के बाद से हैरान है ।। पुलिस दोनों को ढूंढने की कोशिश में जुटी हुई है लेकिन अब तक उनका कुछ भी पता नहीं चल सका है।