पुलिस की पिस्टल लूटकर भाग रहे लुटेरे को मुठभेड़ में लगी गोली, गिरफ्तार

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

कानपुर । लॉकडाउन के बाद भले ही जनपद में अपराध का ग्राफ बढ़ रहा हो, लेकिन अपराधियों पर कार्रवाई करने में भी पुलिस कमतर नहीं है। इसी क्रम में बिठूर पुलिस ने वांछित अपराधी को मुठभेड़ में गोली मारकर घायल कर दिया। वांछित अपराधी शिवकरन पर अलग-अलग थानों में जानलेवा हमले और बालात्कार सहित कई मामले दर्ज हैं। घायल अभियुक्त को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक पश्चिमी डॉ. अनिल कुमार ने शुक्रवार को बताया कि देर रात बिठूर पुलिस ने कल्याणपुर के अकबरपुर बैरी निवासी वाछिंत अभियुक्त शिवकरन उर्फ करन रैदास को ब्लू वर्ड तिराहा के पास गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर लूट के माल की बरामदी के लिए ले जाया गया और लघुशंका के बहाने भागने की नियत से पुलिस पार्टी की सरकारी पिस्टल को छीनकर भागने लगा।

एसपी पश्चिम ने बताया कि पुलिस टीम ने जब पीछा किया तो मारने की नियत से बदमाश ने फायर कर दिया। जिस पर पुलिस पार्टी ने भी आत्मसुरक्षार्थ जवाबी कार्यवाही की और अभियुक्त के पैर में गोली लग गयी। घायल अभियुक्त शिवकरन उर्फ करन रैदास को पुनः गिरफ्तार कर कब्जे से एक अदद लूटा गया मोबाइल फोन (रेडमी कम्पनी), लूट के 1040 रुपये व एक पुलिस की लूटी गयी 9 एमएम सरकारी पिस्टल मैगजीन के साथ बरामद किया गया। घायल अभियुक्त को पुलिस अभिरक्षा में सीएचसी कल्याणपुर में इलाज के लिए भेजा गया है और पुलिस द्वारा आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम