देश

पत्नी ने पति को कुर्सी से बांध बनाए सबंधं और फिर उठाया यह खौफनाक कदम की दिल दहल जाए..

नागपुर। पुरुषों के बारे में उनकी दरिंदगी हैवानियत जैसी खबरें अक्सर देखने को पढ़ने को और सुनने को मिलती है लेकिन महिलाओं के बारे में कम सुंदर पढ़ने को मिलती है परंतु एक महिला ने एक ऐसी घटना को अंजाम देते हैं खौफ ना कदम उठाया की दिल दहल जाए इस जवान विवाहिता ने अपने से उम्र में 37 साल बड़े पति को कुर्सी से हाथ पैर बांधकर शारीरिक संबंध बना फिर जो खौफनाक कदम उठाया वह दिल जलाने वाला था क्या था वह पढ़ें पूरी खबर ।

नागपुर के जरीपटका में रहने वाले लक्ष्मण रामलाल मलिक 65 और उसकी पांचवी पत्नी स्वाति लक्ष्मण मलिक 28 के बीच अक्सर विवाद होता था पुलिस के मुताबिक लक्ष्मण रामलाल मलिक अस्पताल से सफाई कर्मी के तौर पर सेवानिवृत्त होने के बाद पांचो वीडियो या फिर बच्चों में से किसी के भी साथ नहीं रहता था

पुलिस के मुताबिक, लक्ष्मण को शक था कि स्वाति का किसी और से भी संबंध है, इसलिए उसने स्वाति से हुए बेटे को अपना मानने से इनकार कर दिया था। दोनों के बीच इसको लेकर विवाद था और लक्ष्मण घर से अलग अपने एक दोस्त के ऑफिस में रह रहा था।

पुलिस के मुताबिक, स्वाति लक्ष्मण से मिलने उसके दोस्त के दफ्तर गई। स्वाति ने अपने पति के हाथ और पैर कुर्सी से बांध दिए और उसके साथ सेक्स भी किया लेकिन इसके बाद उसने चाकू से लक्ष्मण का गला रेत दिया। जांच के दौरान एक कैब ड्राइवर ने यह बताया कि उसने स्वाति को ऑफिस के बाहर छोड़ा था। इसके बाद पुलिस ने स्वाति से पूछताछ की और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम