पत्नी अपने परिजनों के संग पति के घर के बाहर बैठी धरने पर

मेरठ। नौचंदी थाना क्षेत्र में मंगलवार को विवाद के दौरान नर्सिंग होम संचालक ने अपनी पत्नी को घर से निकाल दिया। जिसके बाद महिला और उसके परिवार वालों ने पति के घर के बाहर धरना देते हुए सीएम पोर्टल पर कॉल कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। जहां महिला की हालत बिगड़ गई। जिसके बाद महिला को मेडिकल काॅलेज भेजा गया। दिल्ली के रमा बिहार की रहने वाली गीता की शादी कुछ समय पहले ही शास्त्रीनगर सेक्टर सात निवासी जनप्रिय हॉस्पिटल के संचालक गौरव गुप्ता के साथ हुई थी।

दो दिन पहले गीता का अपने पति से विवाद हो गया। जिसके बाद वह अपने मायके चली गई थी। मंगलवार को गीता के मायके वाले उसे ससुराल वापस छोड़ने आए थे। आरोप है कि इसी दौरान गौरव ने गीता को अपने साथ रखने से इंकार कर दिया। इसी के साथ घर के दरवाजे बंद कर लिए। जिसके बाद गीता और उसके परिवार वालों ने गौरव के बाहर धरना देते हुए हंगामा शुरू कर दिया।

महिला के परिवार वालों ने सीएम पोर्टल पर कॉल कर दी। मामले की जानकारी के बाद आनन-फानन में नौचंदी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। जहां हंगामे के दौरान महिला की हालत बिगड़ गई। जिसे तत्काल मेडिकल काॅलेज के लिए भेजा इंस्पेक्टर नौचंदी प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि इस मामले में अभी किसी पक्ष की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है।