पति के घर के बाहर झोपड़ी डालकर रह रही दूसरी पत्नी
देश

पति से मिली बेवफाई तो घर के बाहर झोपडी बना डाला डेरा

मेरठ/ जीवित पत्नी को दिवंगत बता कर दूसरी शादी रचा और उसके साथ रहते हुए एक बच्चे के पैदा होने के बाद बेवफाई करते हुए घर से निकाल देने के बाद अपनी पहली पत्नी के साथ वापस रहने पर प्यार में दगा होने और न्याय नहीं मिलने से खफा होकर दूसरी पत्नी ने अपनी मासूम बच्ची सहित पति के घर के बाहर झोपड़ी बनाकर डेरा डाल दिया है ।

घटना कौशांबी जिले के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की है कौंशाबी निवासी विमला के मुताबिक, पल्लवपुरम क्षेत्र के रहने वाले प्रमोद ने वर्ष 2019 में उसके साथ शादी की थी। शादी से पहले प्रमोद ने बताया था कि उसकी पहली पत्नी का देहांत हो चुका है। विमला का आरोप है कि आठ महीने पहले उसने एक बच्ची को जन्म दिया। जिसके बाद से उसका पति उससे नाराज रहने लगा। कुछ महीनों पहले विमला का आधार कार्ड बनवाने के बहाने प्रमोद उसे उसके मायके छोड़ आया। कुछ दिनों पहले विमला को जानकारी मिली कि प्रमोद के घर में एक महिला और दो बच्चे रह रहे हैं। जिसके बाद वह अपनी मां जानकी के साथ अपने पति के घर पहुंची तो पता चला कि प्रमोद के साथ रह रही महिला उसकी पहली पत्नी है। विमला का आरोप है अब प्रमोद ने उसे अपने साथ रखने से इंकार कर दिया है। थाना पुलिस भी उसकी कोई सुनवाई नहीं कर रही है।

पीड़िता ने अपनी आठ महीने की मासूम बच्ची के साथ पति के घर के बाहर डेरा डाल दिया है। हाड़ कंपा देने वाली ठंड में महिला अपनी बच्ची के साथ अपने पति के घर के बाहर झोपड़ी डालकर रह रही है। पीड़िता ने इंसाफ न मिलने तक पति के घर के बाहर से न हटने का ऐलान कर दिया है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम