Tuesday, January 31, 2023

प्रोड्यूसर प्रकाश झा, बॉबी देओल, एम एक्स प्लेयर के खिलाफ करणी सेना की महिला मोर्चा आक्रमक मूड में

मुंबई । विवादों में रही प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम 2 द डार्क साइट एक फिर सुर्खियों मे रहि है अब एक बार फिर इस सीरिज के खिलाफ मुंबई करणी सेना की महिला अध्यक्ष ने मोर्चा खोलते हुए आक्रमक मूड में आ गई है । करणी सेना की महिला अध्यक्ष प्रोड्यूसर प्रकाश झा, बॉबी देओल, एम एक्स प्लेयर और अन्य लोगोंके खिलाफ बंगुर नगर पुलिस स्टेशन में अपने बयान दर्ज दर्ज अब कभी भी हो सकती हैं एफआईआर।

मुंबई की करणी ने प्रोड्यूसर प्रकाश झा पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस वेब सीरीज में संधू संतो के साथ साथ आश्रम जैसे पवित्र स्थान का नाम बदनाम किया है जिससे हिन्दू धर्म की भावना के ठेंस पहुची है।

मुंबई करणी सेना की महिला अध्यक्ष डॉ ऋचा सिंह देवल कहा कि प्रोड्यूसर प्रकाश झा जिन्होंने वेब सीरीज आश्रम द डार्क साइट रिलीस की है जिसका हम आज भी विरोध कर रहे हैं क्योंकि इस वेब सीरीज में अश्लीलता दिखाई गई है जो कि आश्रम में यह सब नही होता है वही दूसरी ओर साधु संतों का भी अपमान किया गया है जिसके देश के हिन्दुत्व को प्रकाश झा ने ठेस पहुंचाई है ।

वेब सीरीज होने पर भड़के हिन्दू और संधू संतो ने पूरे देश भर में वेब सीरीज आश्रम का विरोध किया और प्रकाश झा का पुतला दहन किया गया । डॉ ऋचा सिंह देवल ने कहा कि अगर हाई कोर्ट या सुप्रीम कोर्ट भी जाना पड़े तो मुंबई करणी सेना तैयार है और हमने दो बार प्रकाश झा को लीगल नोटिस भेजा है । अगर प्रकाश झा ने वेब सीरीज आश्रम का नाम नही बदला तो उन्हें याद दिला दूं की दीपिका पादुकोण की मूवी पद्मावत के निर्माता संजय लीला भंसाली का क्या हश्र किया था।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/

Must Read

विद्यार्थियों के हिंदी, अंग्रेजी एवं गणित विषय के होमवर्क को जांचा

कलेक्टर चिन्मयी गोपाल ने मंगलवार को मालपुरा उपखंड के सरकारी विद्यालयों का औचक निरीक्षण किया

रेप के मामले मे आसाराम बापू को उम्रकैद की सजा, राजस्थान की लेडी सिघंम ADSP ने किया था गिरफ्तार

संत कथावाचक आसाराम बापू(81) को 10 साल पुराने रेप के मामले में आज गांधीनगर हाईकोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई है

गिरदावर व ग्राम विकास अधिकारी के तबादले पर रोक,टोंक कलेक्टर व सीईओ सहित अन्य को नोटिस

राजस्थान सिविल सेवा अपील अधिकरण ,जयपुर ने मंगलवार को ज़िले में पदस्थापित भू अभिलेख निरीक्षक व ग्राम विकास अधिकारी के तबादला आदेशो के क्रियान्वयन पर रोक लगाते हुए