Tuesday, January 31, 2023

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कोरोना के मुद्दे पर शाम को मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे बैठक ,एक बार फिर से लग सकता है लॉक डाउन

New Dehli। भारत में कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) मरीजों की बढ़ती तादाद के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) गुरुवार शाम भारत के राज्यों के मुख्यमंत्रियों (Chief Ministers) के साथ बैठक करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वर्चुअल (Virtual) माध्यम से शाम 6:30 बजे मुख्यमंत्रियों से कोरोना संक्रमण के तेजी से हो रहे प्रसार और उसकी रोकथाम के लिए उठाए जाने वाले आवश्यक कदमों पर मशविरा करेंगे।

 

भारत में कोरोना वायरस तेजी से पांव पसार रहा है।पिछली बार की तुलना में इसका प्रसार काफी तेज है, जो कि केंद्र व राज्य सरकारों के लिए चुनौती बनता जा रहा है। देश में पहली बार 24 घंटे के भीतर एक लाख से अधिक कोरोना वायरस के केस दर्ज किए गए हैं।

 

प्रधानमंत्री मोदी ने बीते दिनों भी कोरोना पर समीक्षा बैठक की थी। समीक्षा बैठक में प्रधानमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए थे कि कोरोना रोकने के लिए सख्त कदम उठाए जाएं।गुरुवार शाम होने वाली बैठक में मोदी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वैक्सीनेशन (Vaccination)पर भी चर्चा करेंगे।

हाल ही में शुक्रवार को कैबिनेट सचिव राजीव गौबा के साथ हुई बैठक में, 11 राज्यों व केंद्र शासित प्रदेशों को हर रोज बढते कोरोना संक्रमण के मामलों और रोजाना हो रही मौतों के कारण गंभीर चिंता वाले राज्यों की श्रेणी में चिन्हित किया गया था। इसमें महाराष्ट्र, पंजाब, कर्नाटक, केरल, छत्तीसगढ़, चंडीगढ़, गुजरात, मध्य प्रदेश, तमिलनाडु, दिल्ली और हरियाणा राज्य शामिल हैं।

 

News Topic :Corona positive,Prime Minister Narendra Modi,Chief Ministers,Virtual,Vaccination

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/

Must Read

विद्यार्थियों के हिंदी, अंग्रेजी एवं गणित विषय के होमवर्क को जांचा

कलेक्टर चिन्मयी गोपाल ने मंगलवार को मालपुरा उपखंड के सरकारी विद्यालयों का औचक निरीक्षण किया

रेप के मामले मे आसाराम बापू को उम्रकैद की सजा, राजस्थान की लेडी सिघंम ADSP ने किया था गिरफ्तार

संत कथावाचक आसाराम बापू(81) को 10 साल पुराने रेप के मामले में आज गांधीनगर हाईकोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई है

गिरदावर व ग्राम विकास अधिकारी के तबादले पर रोक,टोंक कलेक्टर व सीईओ सहित अन्य को नोटिस

राजस्थान सिविल सेवा अपील अधिकरण ,जयपुर ने मंगलवार को ज़िले में पदस्थापित भू अभिलेख निरीक्षक व ग्राम विकास अधिकारी के तबादला आदेशो के क्रियान्वयन पर रोक लगाते हुए