murder
देश

जहरीली शराब मामला, अब तक 29 मरे ,30 की हालत गंभीर, गांवों में मातम

अहमदाबाद/ गुजरात के बोटाद जिले में कल शाम शराब पीने के बाद 10 लोगों की मौत हो चुकी थी और आज उपचार के दौरान 19 और लोगों की मौत हो गई है इस तरह इस जहरीली शराब से अब तक 29 लोगों की मौत हो चुकी है तथा 30 30 जनों का उपचार चल रहा है जिनकी हालत गंभीर बताई जाती है।

गुजरात के बूढ़ा जिले के बरवाला और राजीद गांव में शराब पीने के बाद 10 लोगों की मौत हो गई थी और 35 से अधिक की हालत खराब हो गई जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है उनमें से 19 की आज उपचार के दौरान और मौत हो गई तथा 30 की हालत अभी भी गंभीर बताई जाती है।

इस घटना से रोजिंद के अलावा नभोई रणपरी कोल्हापुर चौराहा का चौकड़ी रेस धंधुका आदि गांव के लोगों ने शराब पी थी और अब वहां मातम पसरा हुआ है।

लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि गुजरात में सन 1960 से ही शराब बंदी है फिर यह जहरीली शराब कहां से आई और कौन लाया यह ऐसे सवाल है जो जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम