देश महाराष्ट्र

PFI की धमकी,काशी,मथुरा,अयोध्या में होगा धमाका,BJP विधायक को..

नई दिल्ली / केंद्र सरकार द्वारा पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया(PFI) और उसके 8 सहयोगी संगठनों पर प्रतिबंध लगाने के बाद कथा पीएफआई के पदाधिकारियों को सक्रिय कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी से बौखलाए PFI की ओर से एक पत्र के माध्यम से धमकी दी गई है कि मथुरा काशी अयोध्या मैं धमाका होगा ।

यह धमकी भरा पत्र भाजपा के महाराष्ट्र के एक विधायक को दिया गया है इस पत्र में महाराष्ट्र के इस विधायक को भी जान से मारने की धमकी दी गई है ।

मुंबई के सोलापुर थाने में भाजपा विधायक विजय कुमार देशमुख ने दी लिखित शिकायत में बताया कि उन्हें एक धमकी भरा पत्र पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया(PFI) की ओर से मिला है विधायक का दावा है कि यह पत्र पीएफआई द्वारा लगाया है।

विधायक देशमुख ने पुलिस थाने में दी लिखित शिकायत में धमकी भरे मिले पत्र का हवाला देते हुए बताया कि पत्र के ऊपर आई लव पीएफआई लिखा है ।

इसमें उसका अर्थात विजय कुमार का नाम लेते हुए लिखा है कि सर तन से जुदा किया जाएगा इसे धमकी ना समझें बल्कि ऐसा होकर ही रहेगा इसके साथ ही पत्र में दावा भी किया गया है कि 1 दिन अयोध्या काशी मथुरा में भी धमाका किया जाएगा ।

इसके साथ ही इस धमकी भरे पत्र में कहा गया है कि पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया(PFI) पर प्रतिबंध लगाकर सरकार ने अच्छा नहीं किया है और इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा पत्र में प्रतिबंधित संगठन सिमी कभी उल्लेख किया गया है और का गया किसी ने पर भी प्रतिबंध लगाया था।

लेकिन बाद में क्या हुआ ? यह सब ने देखा है पत्र में यह भी कहा गया है कि अगर आप पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया पर(PFI) एक लाख बार भी प्रतिबंध लगा देंगे हम फिर से फिनिक्स की तरह ही जीवित हो उठेंगे आप लोगों ने हम जैसे जहरीले सांप की पूंछ पर पैर रखा है अब हमारे बच्चे चुप नहीं रहेंगे।

विदित  राष्ट्रीय जांच एजेंसी एनआईए ( NIA ), ईडी  ( ED ) सहित राज्य की अन्य जांच एजेंसियों ने पिछले महीने महीने ही देशभर मैं 15 से अधिक राज्यों में 1 सप्ताह में दो बार एक साथ छापेमारी कर पीएफआई के करीब 270 पदाधिकारी सहित सक्रिय कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया था और इन जांच एजेंसियों की रिपोर्ट के बाद गृह मंत्रालय ने पीएफआई का आतंकवादियों को आर्थिक मदद करना आतंकवाद का प्रशिक्षण देना।

भारत में देश विरोधी गतिविधियां संचालित करना दंगे फैलाना जैसी घटनाओं में हाथ होने के सबूत उनके आधार पर और रिपोर्ट के बाद केंद्र सरकार ने नोटिफिकेशन जारी कर पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया और उसके सहयोगी 8 संगठनों पर पिछले माही प्रतिबंध लगाया था इस प्रतिबंध के बाद पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया ( PFI ) मैं देशभर में विरोध प्रदर्शन किया था।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम