ऑनलाइन डेटिंग गे एप ग्राइंडर से गे सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का खुलासा 3 गिरफ्तार

मुंबई/ मायानगरी की मालवानी थाना पुलिस ने पहली बार ऑनलाइन डेटिंग गे एप ग्राइंडर के जरिए गे सेक्स रैकेट चलाने और ब्लैकमेलिंग करने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए 3 युवको को गिरफ्तार किया है । पुलिस को प्रारंभिक जांच पड़ताल मे पता चला है की इनके ग्राहको मे कई हाई प्रोफाइल लोग भी शामिल …

ऑनलाइन डेटिंग गे एप ग्राइंडर से गे सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का खुलासा 3 गिरफ्तार Read More »

January 19, 2022 6:25 pm
ऑनलाइन डेटिंग गे एप ग्राइंडर से गे सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का खुलासा 3 गिरफ्तारOnline dating gay app grinder exposed gang running gay sex racket 3 arrested%%title%% %%sep%% %%sitename%%

मुंबई/ मायानगरी की मालवानी थाना पुलिस ने पहली बार ऑनलाइन डेटिंग गे एप ग्राइंडर के जरिए गे सेक्स रैकेट चलाने और ब्लैकमेलिंग करने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए 3 युवको को गिरफ्तार किया है । पुलिस को प्रारंभिक जांच पड़ताल मे पता चला है की इनके ग्राहको मे कई हाई प्रोफाइल लोग भी शामिल है । पुलिस इन हाई प्रोफाइल लोगो पर भी शिकंजा कसेगी ।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान 26 वर्षीय इरफान फुरकान खान, 24 वर्षीय अहमद फारूकी शेख और 24 वर्षीय इमरान शफीक शेख (24) के रूप में हुई है। मामले के दो अन्य आरोपी फरार हैं। जांच में सामने आया है कि यह ऑनलाइन ऐप के माध्यम से ‘गे’ लोगों से संपर्क करते थे और उनसे पैसे लेकर सेक्स मुहैया कराने का वादा करते थे।

आरोपियों ने एक कंपनी में अकाउंटेंट के तौर पर काम करने वाले 23 साल के एक शख्स को गे डेटिंग ऐप के जरिए अपने जाल में फंसाया था। उससे हर घंटे के हिसाब से एक हजार रुपए की मांग की गई। सब कुछ फाइनल होने के बाद पीड़ित, आरोपी द्वारा बताए पते पर पहुंचा और वहां पहले से मौजूद चार युवकों ने उसे बुरी तरह पीटा, उसका फोन, पर्स और कुछ आभूषण छीन लिए। यही नहीं आरोपियों ने उसे धमकाकर उसके एटीएम का पिन भी ले लिया।

आरोपियों ने पीड़ित का एक आपत्तिजनक वीडियो भी अपने फोन से तैयार किया और उसे इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर वहां से चले गए। यही नहीं आरोपियों ने बोरीवली के रहने वाले पीड़ित से पैसे की डिमांड भी की।

पैसे नहीं देने पर यह वीडियो पीड़ित के परिवार को दिखाने की धमकी भी दी थी। पीड़ित पैसे लाने के बहाने आरोपियों के चंगुल से आजाद हुआ और घर पहुंचकर परिवार के सदस्यों को आपबीती बताई। आरोपी भी पैसे लेने के लिए उसके साथ घर के बाहर तक पहुंचे थे।

इसके बाद आरोपियों ने देखा कि युवक अपने परिवार के कुछ सदस्यों के साथ घर से बाहर आ रहा है तो वे मौके से फरार हो गए। पीड़ित परिवार के साथ MHB पुलिस स्टेशन पहुंचा और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। घटना मालवानी पुलिस स्टेशन इलाके में हुई थी, इसलिए पुलिस ने इस केस को मालवानी पुलिस स्टेशन को ट्रांसफर कर दिया।

इसके बाद पुलिस उपायुक्त विशाल ठाकुर के निर्देश पर सीनियर इंस्पेक्टर शेखर भालेराव और हसन मुलानी ने अपनी डिटेक्शन टीम के साथ मास्टरमाइंड समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Prev Post

राजस्थान में अब रात्रि गश्त में पुलिस कर्मियों को मिलेगी चाय

Next Post

राजस्थान में सेवानिवृत्त आयकर अधिकारी ने की आत्महत्या, छोडा सुसाइट नोट , क्या था लिखा जानें

Related Post

Latest News

Trending News

उदयपुर- जयपुर -उदयपुर परीक्षा स्पेशल ट्रेन सभी अनारक्षित कोच
भाजपा नेता हत्या प्रकरण - अब मंत्री जोशी के बाद सीएम गहलोत के करीबी कांग्रेस विधायक के खिलाफ FIR
चिंतन शिविर में आज राहुल गांधी के भाषण पर निगाह, स्वीकार कर सकते हैं अध्यक्ष बनने का अनुरोध
पुलिस ने 21 चोरी की मोटरसाइकिल सहित 17 चोरों की किया गिरफ्तार

Top News

चिदंबरम के आवास पर सीबीआई की रेड, गहलोत ने बताया बीजेपी को लोकतंत्र के लिए खतरा
इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी में ब्लॉस्ट,घर मे लगी भीषण आग, घर का सारा सामान जलकर खाक
राजस्थान 17 मई 2022 – Rajasthan main Aaj Ka Mausam Kaisa Rahega
Bharatpur News: Police arrested 5 people in Bharatpur on charges of forgery
1 महीने पहले हुई थी सगाई नवम्बर में होनी थी शादी, सड़क दुर्घटना में 24 साल के युवक की मौत