सिपाही के कमरे पर नर्स ने लगाई फांसी,शव को अस्पताल छोड़कर गायब हुआ

liyaquat Ali
2 Min Read
shobha nurse

दिल्ली। आगरा जिले के छत्ता क्षेत्र में तैनात सिपाही के कमरे में शुक्रवार को नर्स (Nurse) का शव फंदे पर लटका मिला। सिपाही और उसके परिचित आनन-फानन में उसे अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने नर्स को मृत घोषित कर दिया। सिपाही नर्स के शव को अस्पताल में ही छोड़कर भाग गया।

डॉक्टरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। युवती के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। मृत नर्स शोभा हमीरपुर की रहने वाली थी। झांसी निवासी और यहां थाना छत्ता में तैनात सिपाही राघवेन्द्र से उसकी मित्रता थी। नर्स दिल्ली में नौकरी करती थी। वह दिल्ली जाने के लिए घर से निकली थी, लेकिन उससे पहले सिपाही के कमरे पर ठहर गई।

सूत्रों के अनुसार गुरुवार रात शोभा राघवेंद्र से मिलने उसके कमरे पर पहुंची थी। शुक्रवार सुबह उसने कमरे में ही फांसी लगाई। राघवेंद्र उसे लेकर अस्पताल गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके मरने की बात जैसे ही राघवेंद्र को पता चली, वह शव को छोड़कर भाग गया। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने युवती के परिजनों को सूचना दे दी है।

पुलिस अब इस छानबीन में लगी है कि ऐसा क्या हुआ जिस कारण शोभा ने अपने गले में फंदा लगाकर जान दे दी। सिपाही के फरार हो जाने की सूचना ने इसे और पेचीदा बना दिया है। एसीपी छत्ता राकेश कुमार सिंह का कहना है कि अभी वे प्रशासनिक कार्यवाही कर रहे हैं। परिजनों की तहरीर पर कार्यवाही की जाएगी। मामले की जांच की जा रही है कि युवती ने कमरे में फांसी क्यों लगाई। सिपाही की भी तलाश की जा रही है।

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.