Nupur Sharma
दिल्ली देश

नूपुर शर्मा की बढ सकती मुश्किलें ,क्यों जानें

मुंबई/ पैगंबर मोहम्मद पर टीवी डिबेट के दौरान टिप्पणी कर विवादो मे घिरीं भाजपा की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा की मुश्किलें अब और बढ सकती है । उनके खिलाफ इस बयान के मामले में मुंबई पुलिस में दो जगह मुकदमे दर्ज कराए गए थे । अब मुंबई पुलिस जल्दी ही उन्हें समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाएगी।

मुंबई पुलिस के कमिश्नर संजय पांडे के अनुसार ज्ञानवापी मसले पर टीवी डिबेट के दौरान टिप्पणी को लेकर मुंबई पुलिस भाजपा से निलंबित की गईं भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा को शीघ्र समन जारी करेगी और उनका बयान दर्ज करेगी।

उन्होंने कहा कि इस संबंध में जो भी जरूरी कार्रवाई होगी वह की जाएगी। विवादित बयान देने के बाद भाजपा ने रविवार को राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा को 6 साल के लिए निलंबित कर दिया। वहीं दिल्ली भाजपा के मीडिया प्रभारी नवीन कुमार जिंदल को भी निलंबित कर दिया गया।

भाजपा की कार्रवाई के बाद नूपुर ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर कहा था कि मेरी मंशा किसी को दुख पहुंचाने की नहीं थी। मैं अपने शब्द वापस लेती हूं।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम