देश

अब चिकित्सक को सर तन से जुदा की धमकी परिवार दहशत के साए में

लखनऊ/ सोशल मीडिया पर हिंदुत्व की बात करने वाले लोगों को सर तन से जुदा करने की धमकियां मिलने का दौर देश में पिछले 4 माह से लगातार रुक-रुक कर जारी है यहां तक की देश में दो हिंदुओं का तो सर तन से जुदा ही कर दिया गया ।

अब एक निजी चिकित्सालय चलाने वाले चिकित्सक को अमेरिका(US) से व्हाट्सएप कॉलिंग पर सर तन से जुदा की दो बार धमकियां मिलने के साथ ही व्हाट्सएप पर कुछ फोटो तक भी भेजे गए हैं इस घटना से डॉक्टर और उसका परिवार दहशत के साए में है। चिकित्सक ने इस संबंध में पुलिस थाने में एक मामला भी दर्ज करा दिया है।

पटना गाजियाबाद की है यहां शहर के अंबेडकर कॉलोनी निवासी तथा सीताराम ह्वदयनाथ चिकित्सालय के संचालक डॉ अरविंद वत्स अकेला को 1 सितंबर को उनके व्हाट्सएप पर एक मिस कॉल आई और उसके बाद फिर 2 सितंबर को दोबारा कॉल आई कॉल करने वाले ने संबोधित करते हुए कि डॉक्टर अकेला बोल रहा है तुम बहुत हिंदू संगठन की बात करता है तेरा मोदी, योगी, यति नरसिंहानंद तुझे बचा नहीं पाएंगे। गुस्ताख ए रसूल की एक ही सजा सर तन से जुदा अल्लाह हू अकबर । कॉल के बाद इसी दिन डॉक्टर अरविंद के पास फिर कॉल आई और कॉल करने वाले ने कहा कि मेरे आदमी तेरे चप्पे-चप्पे पर नजरे रखे हुए और तेरी हर गतिविधियों पर निगाह रखे हुए हैं।

इसके बाद कॉल करने वाले ने डॉक्टर अरविंद के व्हाट्सएप पर तीन फोटो भेजें जो डरावने थे। इसके बाद डॉक्टर और डॉक्टर का पूरा परिवार दहशत में आ गया 10 दिन तक दहशत में रहने के बाद 12 सितंबर को डॉक्टर अरविंद ने थाना सिहानी गेट में मुकदमा दर्ज कराया है।

विदित है की इससे पहले राजस्थान के उदयपुर में 28 जून को कन्हैया लाल साहू दर्जी की भाजपा के निलंबित पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा जिसने टीवी डिबेट के दौरान हजरत मोहम्मद पैगंबर साहब पर विवादित टिप्पणी की थी इसका समर्थन करने पर कन्हैया लाल की तालिबानी तरीके से गौस मोहम्मद और रियाज जब्बार ने दिनदहाड़े दुकान में घुसकर सरेआम सर तन से जुदा कर दिया था।

इसी तरह महाराष्ट्र के अमरावती में भी 21 जून को दवा व्यापारी उमेश कोल्हे की नुपूर शर्मा का समर्थन करने पर हत्या कर दी गई थी यही नहीं इसके बाद देशभर में कई हिंदूवादी संगठन से जुड़े नेताओं और हिंदुत्व के लिए सोशल मीडिया पर प्रखर रूप से बोलने वालों को धमकियों का सिलसिला जारी है ।

मुस्लिम धर्म नही अपनाने पर..

भीलवाड़ा में भी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर विजय अग्रवाल को धमकी भरा खत उसके घर पर भेजा गया जिसमें भी मुस्लिम धर्म नहीं अपनाने पर सर तन से जुदा करने की धमकी दी गई थी जिसकी जांच अभी तक पुलिस कर रही है और नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम