Tuesday, January 31, 2023

Nandigram : ममता-शुभेंदु की रैली से पहले TMC-BJP कार्यकर्ताओं में टकराव

Kolkata। होली के दिन नंदीग्राम में ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu Adhikari) की जनसभाओं से पहले सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी(TMC-BJP) के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक टकराव (Violent confrontation) हुआ है।

पुलिस ने बताया कि यहां स्थित शुभेंदु अधिकारी के पैतृक आवास शांति भवन के पास दोनों ही पार्टियों के समर्थकों में मारपीट हुई है। घटना में दोनों ही पार्टियों के कई लोग घायल हुए हैं। भारतीय जनता पार्टी का आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने हमले किए। पार्टी ने यह भी दावा किया है कि नंदीग्राम में तृणमूल ने 41 अपराधियों को शरण दी है। इनकी गिरफ्तारी की मांग लगातार की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि एक अप्रैल को नंदीग्राम में मतदान होना है। उसके पहले 30 मार्च की शाम चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा। ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में डेरा डाल दिया है और आज तीन जनसभाओं को संबोधित करने वाली हैं। शुभेंदु अधिकारी पांच जनसभाएं करेंगे। उसके पहले कांथी में तृणमूल और भाजपा के समर्थकों के बीच हिंसक टकराव हुआ है।

News Topic : TMC-BJP ,Nandigram,Mamata Banerjee,Shubhendu Adhikari,Violent confrontation

 

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/

Must Read

विद्यार्थियों के हिंदी, अंग्रेजी एवं गणित विषय के होमवर्क को जांचा

कलेक्टर चिन्मयी गोपाल ने मंगलवार को मालपुरा उपखंड के सरकारी विद्यालयों का औचक निरीक्षण किया

रेप के मामले मे आसाराम बापू को उम्रकैद की सजा, राजस्थान की लेडी सिघंम ADSP ने किया था गिरफ्तार

संत कथावाचक आसाराम बापू(81) को 10 साल पुराने रेप के मामले में आज गांधीनगर हाईकोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई है

गिरदावर व ग्राम विकास अधिकारी के तबादले पर रोक,टोंक कलेक्टर व सीईओ सहित अन्य को नोटिस

राजस्थान सिविल सेवा अपील अधिकरण ,जयपुर ने मंगलवार को ज़िले में पदस्थापित भू अभिलेख निरीक्षक व ग्राम विकास अधिकारी के तबादला आदेशो के क्रियान्वयन पर रोक लगाते हुए