देश

दूसरी शादी के लिए नैत्री ने पति को जहर देकर की हत्या की कोशिश, गिरफ्तार

भागलपुर / जोगसर थाना पुलिस ने दूसरी शादी करने के लिए दो बच्चों की मां तथा राष्ट्रीय जनता दल की नेत्री मैं अपने पति को जहर देकर उसकी हत्या की कोशिश करने के आरोप में पति की रिपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस ने मृतक गिरफ्तारी कॉल से जारी वारंट के तहत की है

राष्ट्रीय जनता दल(राजद) की महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष नेत्री नूतन उर्फ नीशू सिंह के विरूद्ध 22 फरवरी 2018 को जोगसर इलाके के दीपनगर, कालिका राम गोल लेन निवासी पति वाजेश ने हत्या के प्रयास का केस दर्ज कराया था। पति ने आरोप लगाया था कि उनके खाने वाले दलिया में नीशू ने जहर मिलाकर मारने का प्रयास किया था।

20 फरवरी को वाजेश को बेटी ने दलिया खाने को दिया, लेकिन उसने बताया दिया है कि मां ने उसमें सफेद पाउडर मिला दिया है। वाजेश ने दलिया खाने से इंकार कर दिया। भेद खुलने पर नीशू ने चुपके से जहर मिली हुई दलिया को काली पालिथिन में डालकर फेंक दिया।

वाजेश के मुताबिक पत्नी उससे तलाक चाहती है। संपत्ति के लिए केस भी कर रखा है। उनका आरोप है कि वह दूसरी शादी करना चाहती है। उनके दो बच्चे हैं। वाजेश के मुताबिक दोनों बच्चों का भविष्य खराब ना हो जाए। इसके लिए उसने कई बार पत्नी को समझाया, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं है। इस कारण नीशू उसे रास्ते से हटाना चाहती है। इस विवाद को लेकर वाजेश ने कई बार वरिष्ठ अधिकारियों के यहां न्याय की गुहार भी लगाई थी।

2020 में नीशू सिंह ने पूर्व राजद सांसद सह युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल के सामने राजद की सदस्यता ग्रहण की थी।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम