दिल्ली देश

सासंद ने कहा पत्नी से 8 साल से शारीरिक संबंध नहीं , कब तक सहन करूं

नई दिल्ली/ शादी के बाद से ही एक पति और पत्नी के बीच शारीरिक संबंध नहीं बने और यह समय 1 साल 2 साल नहीं अगर 8 साल बिना शारीरिक संबंध के बीच जाएं तो उस पति की पीड़ा क्या होगी इसका उदाहरण और साझा किया है बीजेडी (BJD) के सांसद ने सोशल मीडिया पर सांसद में उड़िया फिल्मों की अभिनेत्री अपनी पत्नी के साथ शादी के 8 साल बाद भी शारीरिक संबंध नहीं बनने और अपनी निजी लाइफ के बारे में सोशल मीडिया पर अपना दुख प्रकट करते हुए कुछ वीडियो शेयर कर कहा कि आखिर कोई पति इसे क्यों और कब तक सहन करें।

उड़िया फिल्म की अभिनैत्री वर्षा प्रियदर्शिनी और (BJD) से सासंद उनके पति अनुभव मोहंती का तलाक इन दिनों चर्चा में है । अनुभव मोहंती भी अभिनेता से सांसद बने हैं । सोशल मीडिया पर भी इन दोनों की निजी कहानी वायरल हो रही है। अनुभव मोहंती का कहना है कि शादी को 8 साल हो गए हैं, लेकिन दोनों के बीच सेक्स नहीं हुआ है। पत्नी ने किसी भी तरह के उन्हें छूने तक से मना करके रखा था । अनुभव ने यह सब सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया । दोनो के बीच तलाक का केस इस समय ओडिशा हाईकोर्ट में चल रहा है।

पिछले दिनो से सोशल मीडिया पर अनुभव मोहंती और उनकी पत्नी वर्षा का घरेलु मामला खूब सुर्खियों में है अनुभव ने सोशल मीडिया पर तीन वीडियोज शेयर किए किए थे, जिसमें उनका कहना है कि शादी को कई साल हो गए हैं, लेकिन दोनों के बीच शारीरिक संबंध नहीं बने । पत्नी ने किसी भी तरह के उन्हें छूने तक से मना करके रखा था । लगातार 8 सालों से हमारे बीच शारीरिक संबंध नहीं है । अब यह आपको तय करना है कि आखिर कोई पति इसे क्यों और कब तक सहन करें।

इसके अलावा उन्होंने वर्षा पर परिवार की लड़ाई को सड़क पर लाने का आरोप लगाया था. इसके बाद वर्षा ने भी अनुभव और उनके परिवार के खिलाफ पुरीघाट रेलवे स्टेशन पर केस दर्ज कराया था । वर्षा का कहना था कि अनुभव मोहंती ने सोशल मीडिया पर वीडियोज शेयर करके उनकी इमेज को खराब किया हैऔर वह भी ऐसे समय में जब दोनों के बीच मामला अदालत में है। वहीं इसके बाद ओडिशा हाईकोर्ट ने अनुभव मोहंती को नसीहत दी थी कि वे सोशल मीडिया पर पत्नी के खिलाफ कुछ न लिखें और न ही वीडियो शेयर करें।।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम