महिलाओं के व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील फोटो

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read
गुना ।   महिला एवं बाल विकास विभाग के एक व्हाट्सएप  ग्रुप में एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के परिजन ने अश्लील फोटो सेंड कर दिया। इस फोटो के बाद आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं में नाराजगी फैल गई।  उन्होंने इसकी शिकायत सीडीपीओ श्रवण नागले से की और संबंधित व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की। लेकिन अभी तक चांचौड़ा पुलिस थाने में एफआईआर नहीं हुई है । ऐसा ही एक मामला पूर्व में भी प्रकाश में आया था, लेकिन उस समय भी एफआईआर नहीं कराई गई थी।

ये है मामला 

महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा कुपोषित बच्चों की देखभाल एवं उसकी मॉनीटरिंग के लिए नवजीवन नाम से एक व्हाट्सएप ग्रुप बना हुआ है।चांचौड़ा-बीनागंज में इसी  ग्रुप में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सुपरवाइजर और महिला एवं बाल विकास विभाग के अधिकारी व कुपोषित बच्चों की मां भी जुड़ी हुई हैं। इसी ग्रुप में लक्ष्मी नाम से एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता जुड़ी है, उसके मोबाइल से लक्ष्मी के किसी परिजन या दूसरे व्यक्ति  ने एक अश्लील फोटो सेंड कर दिया। यह फोटो कुछ ही देर में उस व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े सभी लोगों के मोबाइल में पहुंच गया, इसको जिन आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने देखा उनमें नाराजगी बढ़ी गई। इसकी शिकायत उन्होंने अपने वरिष्ठ अधिकारियों से की।
Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम