देश

करणी सेना शक्ति की अध्यक्ष मेघा ने की बघेल के खिलाफ सरकार से कार्यवाही की मांग

रायपुर (छत्तीसगढ़) /(मेघा तिवारी) वरिष्ठ पत्रकार मेघा तिवारी ने कि छत्तीसगढ़ सरकार से अपील अमित बघेल जैसे देशद्रोही को न्यायिक हिरासत में ले उन पर कानूनी मुकदमा चलाएं।।

करणी सेना शक्ति अध्यक्ष वरिष्ठ पत्रकार मेघा तिवारी एवं राष्ट्रीय युवा वाहिनी अध्यक्ष मेघा तिवारी ने अपने बयान में कहा है कि अमित बघेल जैसे लोग राष्ट्र द्रोही हैं। और सरकार से अनुरोध किया है कि वह ऐसे मानसिकता वाले व्यक्ति को कानूनी कारावास में डालें ताकि वह किसी जाति धर्म के ऊपर टिप्पणी ना कर सके ।

अमित बघेल क्रांतिकारी सेना छत्तीसगढ़ के द्वारा लगातार अशांति फैलाने के बयान इनके द्वारा दिए जा रहे हैं विशेष धर्म जाति के लिए उनकी टिप्पणी निंदनीय है हम सरकार से निवेदन करते हैं कि छत्तीसगढ़ राज्य हमारा बहुत शांति पूर्ण राज्य है और हम नहीं चाहते कि ऐसे लोग जो यहां अशांति फैला रहे हैं ऐसे लोगों को तुरंत कानूनी कार्यवाही कर कारावास करवानी चाहिए।

ऐसे मानसिकता वाले व्यक्ति अपराधी की श्रेणी में आते हैं क्योंकि यह किसी धर्म के ऊपर यह टिप्पणी नहीं कर सकते कि वह नंगे घूमते हैं और हम उनकी बलि देंगे और वह परदेसी हैं जबकि हमारा मानना और कहना यह है कि वह उनकी तपस्या एवं उनका अपने धर्म के प्रति समर्पण हैं तो हमारा हमारे सरकार से अनुरोध है कि वह ऐसे व्यक्ति के लिए और ऐसी सोच रखने वाले व्यक्तियों के लिए जो भी उचित संविधान में कानून है वह उनके ऊपर लगाएं और हमारे राज्य एवं देश की “अनेकता में एकता” जो इसकी पहचान है उसे बचाए रखें।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम