देश महाराष्ट्र

शिक्षिका ने पति पर उसके दो दोस्तो से रेप कराने का लगाया आरोप ,पुलिस पर भी सांठगांठ का .

मुंबई/ एक शिक्षिका ने अपने पति पर उसके दो दोस्तों से उसका रेप कराने का आरोप लगाते हुए बलात्कार का मामला नवी मुंबई की कॉपर खैर थाने में दर्ज कराया था लेकिन पुलिस द्वारा महिला पर दबाव बनाने का आरोप महिला ने पुलिस पर लगाया है।

नवी मुंबई के कोपरखैर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक शिक्षिका ने अपने पति असलम हाफिज कुरैशी और पति के दो दोस्त मुस्ताक अहमद शेख उर्फ मूसा और इमरान अमन शेख उर्फ गाजीपुर 11 नवंबर को बलात्कार का आरोप लगाते हुए एक मामला कोपरखैराने में दर्ज कराया था।

इसमें पीड़िता ने बताया कि पति असलम अपने दोस्त के साथ भी उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए प्रताड़ित करता था एफ आई दर्द होने के बाद से ही जांच अधिकारी स्मिता पवार पर पीड़िता ने आरोप लगाया कि वह आरोपियों को बचा रही है और उसे बार-बार अपने बयान देने के नाम पर पुलिस स्टेशन बुलाकर दबाव बना रही है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम